देश

रामनवमी हिंसा, तलवार लहराते दिखे उपद्रवी, सामने आया हिंसा और पत्थरबाजी का सीसीटीवी फुटेज…..

मध्यप्रदेश के खरगोन में रामनवमी को हुई हिंसा का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. इसमें देखा जा रहा है कि दंगाई पत्थरबाजी और तलवार लहराते दिखाई दे रहे हैं. यह सीसीटीवी फुटेज घाटी मार्ग मुल्लान वाड़ी जामा मस्जिद के ठीक पीछे वार्ड नंबर 13 का बताया जा रहा है. इसमें एक शख्स तलवार से गाड़ियों पर हमला भी करता दिख रहा है.

Advertisement

वीडियों में देखा जा सकता है कि कुछ लोग जो अपना चेहरा ढके हुए हैं. उनके हाथों में तलवार है. कुछ पत्थरबाजी भी करते नजर आ रहे हैं.

Advertisement

मध्य प्रदेश के खरगोन में रामनवमी के अवसर पर निकली शोभायात्रा पर कुछ लोगों ने पथराव किया था. इसके बाद से इलाके में माहौल तनावपूर्ण है. रामनवमी और उसके अगले दिन फैली हिंसा के मामले में अब तक करीब 100 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

Advertisement

हिंसा में खरगोन के एसपी सिद्धार्थ चौधरी भी जख्मी हुए थे. उनके पैर में गोली लगी है. चौधरी ने बताया था कि उन्हें जैसे ही हिंसा और आगजनी की सूचना मिली, वे संजय नगर इलाके में पहुंचे तो तलवार लिए एक युवक ने उन्हें दौड़ा लिया. लेकिन, जब उन्होंने उसका पीछा किया और उससे तलवार छीनने की कोशिश की, तो उनके अंगूठे में चोट लग गई. उन्होंने बताया कि जब उन्होंने उसे दोबारा पकड़ने की कोशिश की, तो उसके साथी ने उनपर गोली चलाई. इससे उनकी टांग में जख्म हो गया. हालांकि, सर्जरी की जरूरत नहीं पड़ी. फिलहाल, एसपी घर पर ही आराम कर रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button