छत्तीसगढ़

बिजली विभाग की मनमानी और लापरवाही से जनता त्रस्त…भुपेश सरकार को कटघरे में ? अघोषित बिजली कटौती से जनता परेशान…भाजपा ने कर दिया आंदोलन… कांग्रेस कब होगी सक्रिय ?

Advertisement

(अलीम मिर्जा) : मुंगेली/ जिले में लगातार कुछ दिनों से बिजली विभाग के द्वारा बिजली की आंखमिचौली की जा रही हैं, दिन में दर्जनों बार बिजली बंद हो रही हैं, अघोषित बिजली कटौती से जनता को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। एक तरफ छत्तीसगढ़ सरकार बिजली बिल हाफ कर राहत देने का काम कर रही है तो वहीं दूसरी ओर मुंगेली बिजली विभाग के द्वारा मनमानी करते हुए बेहिसाब कटौती की जा रही हैं।

Advertisement

आम जनता का कहना हैं कि लगातार बिजली बंद करने से काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा हैं, कइयों बार बिजली बंद-चालू से काफी नुकसान सहना पड़ रहा है, घर में फ्रिज, कूलर, पंखा सहित कई इलेक्ट्रिक सामना खराब हो रहे है। साथ ही बिजली विभाग के द्वारा बिना सूचना दिए अघोषित बिजली कटौती की जा रही हैं। व्यापारियों का भी कहना है की बिजली बंद होने से व्यापार में काफी दिक्कतें आ रही हैं।

Advertisement


आपको बता दे की जिले में कई दिनों से बारिश न होने की वजह से गर्मी, उमस बढ़ गई है और धूप भी तेज हैं ऐसे में बिजली विभाग के द्वारा की जा रही अघोषित बिजली कटौती से लोग व्याकुल हो रहे हैं। खासकर मरीजों को बहुत परेशानी हो रही हैं। साथ ही अगर थोड़ा सा मौसम खराब हो जाए या हल्की बारिश हो जाये तो बिजली विभाग के द्वारा घंटों तक लाइट बंद कर दिया जाता हैं।

अभी कुछ दिनों पूर्व भारतीय जनता पार्टी द्वारा इन्हीं सब मुद्दों को लेकर बिजली ऑफिस का घेराव भी किया गया था। उसके बाद भी बिजली विभाग पर कोई असर नही हुआ। न ही बिजली विभाग कोई आला अधिकारी इस पर ध्यान दे रहे है। मुंगेलीवासियों का कहना हैं कि बिजली समस्याओं को लेकर भाजपा ने तो आंदोलन कर दिया पर कांग्रेस के नेता कब जागृत होंगे ? उन्होंने कहा कि मुंगेली में हो रहे मनमाने बिजली कटौती से भुपेश सरकार भी कटघरे में हैं ?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button