play-sharp-fill
छत्तीसगढ़बिलासपुर

नामांकन के दूसरे दिन जिले की सभी 6 विधानसभा से चुनाव लड़ने 32 लोगों ने लिया फार्म……

Advertisement

(इरशाद अली संपादक लोकस्वर टीवी) : विधानसभा निर्वाचन के दूसरे चरण में नामांकन फार्म लेने और जमा करने का दौर चल रहा है।नामांकन के दूसरे दिन सभी विधानसभाओं में बड़ी संख्या में चुनाव लड़ने के लिए इच्छुक नेताओं ने नामांकन फार्म प्राप्त किया।सुबह से शाम तक 32 फार्म लिए गए।

Advertisement

विधानसभा चुनाव में अपनी किस्मत आजमाने वालों की संख्या दिनों दिन बढ़ती जा रही है। नामांकन के दूसरे दिन बड़ी संख्या में लोगों ने जिला मुख्यालय पहुंचकर चुनाव लड़ने के लिए नामांकन फार्म प्राप्त किया।सामान्य वर्ग के लोगों को यह फॉर्म ₹10000 की निक्षेप राशि जमा करने के बाद प्राप्त हो रहा है,

Advertisement

वहीं आरक्षित वर्ग को ₹5000 जमा करने के बाद यह फॉर्म दिया जा रहा है। सुबह से लेकर शाम 3:00 बजे तक दूसरे दिन 32 आवेदन लिए गए, जिसमें सबसे ज्यादा बिलासपुर विधानसभा के लिए लोगों ने फार्म लिया। उज्जवला कराडे,अमर अग्रवाल,अमर रुपाणी,अभिषेक इक्का,शैलेश पांडे,तरुण किशोर विश्वकर्मा,बहोरन यादव,ट्विंकल मौर्य,पंडित विद्या शंकर ने बिलासपुर विधानसभा से फार्म प्राप्त किया।

इसी तरह कोटा से तरुण कुमार साहू अपराजिता मंडल उस्मान खान ललिता पैंकरा रेणु जोगी चेतन मानिकपुरी और पंकज जेम्स ने फार्म प्राप्त किया। मस्तूरी से दिलीप लहरिया दाऊ राम रत्नाकर धर्मदास भार्गव उमेश कुमार भार्गव चांदनी भारद्वाज और सत्य सांची पाटले ने फॉर्म लेकर चुनाव लड़ने की मंशा जताई है।

बिल्हा से धरमलाल कौशिक और रवि प्रसाद यादव ने फार्म प्राप्त किया। बेल्तरा से विजय केशरवानी और शेख रिशु नसीम ने भी चुनाव लड़ने की इच्छा जताकर फॉर्म लिया है। तखतपुर से धर्मजीत सिंह श्याम मूरत कौशिक रश्मि सिंह मोहम्मद इरफान खान मीना देवी महरा और दिनेश कुमार साहू ने निक्षेप राशि जमा कर चुनाव लड़ने की मंशा जताई है।

फार्म देने के बाद निर्वाचन अमले को कोटा विधानसभा क्षेत्र से 65000 की निक्षेप राशि प्राप्त हुई इसी तरह तखतपुर से 60000 बिल्हा से 20000 बिलासपुर से 85000 बेल्तरा से 20000 और मस्तूरी से 30000 इस तरह से कल 2 लाख 80 हजार रुपए निर्वाचन अमले को प्राप्त हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button