छत्तीसगढ़

रतनपुर मामले को लेकर डीजीपी से मिले कान्यकुब्ज ब्राह्मण समाज के पदाधिकारी और की ये मांग

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : रायपुर। बिलासपुर जिले के रतनपुर की एक विधवा महिला की बेटी के साथ पिछले दिनों हुए रेप के मामले में महिला  द्वारा की गई शिकायत के आधार पर आरोपितों की गिरफ्तारी हो गई। लेकिन ओहदेदार लोग उल्टा महिला पर मामला वापस लेने के लिए दबाव बनाने लगे, यहां तक कि साजिशन आरोपित के परिजनों ने पुलिस के साथ मिलकर महिला को झूठे आरोप में फंसा दिया और महिला के विरुद्ध प्र.स.म.ह. 0352 / 23 / धारा 377, 506 आईपीसी एवं 4 एवं 12 पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया।

Advertisement

जो कि पूरी तरह से गलत हैं। इस फर्जी मामले का खात्मा / खारीजी करते हुए झूठे फर्जी मामला दर्ज करवाने वाले व्यक्ति, गवाह एवं पुलिस कर्मचारी के विरुद्ध प्रथम सूचना दर्ज कर कार्रवाई किए जाने एवं मामले की न्यायिक जांच किए जाने की मांग पुलिस महानिदेशक रायपुर से आज कान्यकुब्ज ब्राह्मण समाज प्रतिनिधिमंडल की ओर से की गई।

Advertisement

कान्यकुब्ज ब्राह्मण समाज रायपुर के पदाधिकारियों ने आज पुलिस महानिदेशक अशोक जुनेजा से भेंट कर रतनपुर की  पीडि़त ब्राम्हण महिला को न्याय दिलाने की मांग की,महानिदेशक ने इस सन्दर्भ में बिलासपुर आईजी से बात कर न्याय का आश्वासन दिया। प्रतिनिधिमण्डल में अध्यक्ष अरुण शुक्ला,सचिव सुरेश मिश्रा,उपाध्यक्ष राघवेंद्र मिश्रा,सहसचिव  रज्जन अग्निहोत्री, विमल शुक्ला उपस्थित रहें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button