छत्तीसगढ़

जन्मदिन विशेष : सभी ने दी अपने दुलरवा कका को जन्मदिन की बधाईयां….

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के जन्मदिन पर आज रायपुर पाटन दुर्ग बिलासपुर समेत पूरे प्रदेश का माहौल त्यौहारमय हो गया।

Advertisement

आज सबसे पहले श्री भूपेश बघेल की धर्मपत्नी श्रीमती मुक्तेश्वरी बघेल ने जन्मदिन पर श्री भूपेश बघेल की आरती उतारी और उनका मुंह मीठा कराया।

Advertisement

इसके बाद प्रदेश के अधिकारियों और नेताओं का तांता लग गया। एक के बाद एक सभी अपने प्रिय मुख्यमंत्री से मिलकर उन्हें बुके माला और शुभकामनाएं प्रदान कर बधाइयां देते रहे।

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल को आज उनके जन्म दिवस के अवसर पर राष्ट्रपति श्रीमती द्रौपदी मुर्मु ने दूरभाष पर बधाई और शुभकामनाएं दी। उन्होंने श्री बघेल को स्वस्थ, सुदीर्घ और खुशहाल जीवन के लिए शुभकामनाएं दीं।

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल को आज उनके जन्म दिवस के अवसर पर बधाई और शुभकामनाएं दी। उन्होंने श्री बघेल के सुदीर्घ और स्वथ्य जीवन की कामना की।

उपराष्ट्रपति श्री जगदीप धनखड़ ने मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल को आज उनके जन्म दिवस के अवसर पर दूरभाष पर बधाई और शुभकामनाएं दी। उन्होंने श्री बघेल के स्वस्थ, सुदीर्घ और खुशहाल जीवन की कामना की।

Advertisement

छत्तीसगढ़ के राज्यपाल श्री विश्वभूषण हरिचंदन ने मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल को दूरभाष पर आज उनके जन्म दिवस के अवसर पर बधाई और शुभकामनाएं दीं। राज्यपाल ने मुख्यमंत्री श्री बघेल के स्वस्थ और खुशहाल जीवन की कामना की।

Advertisement

श्रीमती प्रियंका गांधी ने मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल को दूरभाष पर आज उनके जन्म दिवस के अवसर पर बधाई और शुभकामनाएं दीं। उन्होंने मुख्यमंत्री श्री बघेल के स्वस्थ और सुदीर्घ जीवन की कामना की।

विधानसभा अध्यक्ष श्री चरणदास महंत मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल को जन्मदिन की बधाई देने पहुंचे
उप मुख्यमंत्री श्री टी.एस. सिंहदेव ने मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल को जन्मदिन के अवसर पर दी शुभकामनाएं
स्कूल शिक्षा मंत्री श्री रविन्द्र चौबे ने मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल को जन्मदिन के अवसर पर दी शुभकामनाएं
खाद्य मंत्री श्री अमरजीत भगत ने मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल को जन्मदिन के अवसर पर दी शुभकामनाएं
जनसंपर्क एवं परिवहन विभाग के आयुक्त श्री दीपांशु काबरा ने जन्मदिन के अवसर पर मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल को बधाई और शुभकामनाएं दी

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल को आज उनके जन्मदिवस के अवसर पर मुख्यसचिव श्री अमिताभ जैन, पुलिस महानिदेशक श्री अशोक जुनेजा, मुख्यमंत्री के अपर मुख्य सचिव श्री सुब्रत साहू, सचिव श्री सिद्धार्थ कोमल सिंह परदेशी, श्री अंकित आनंद, डॉ. एस. भारतीदासन, पुलिस महानिरीक्षक रायपुर ग्रामीण श्री अजय यादव, संचालक प्रशासन अकादमी श्री टीसी महावर ने पुष्प गुच्छ भेंट कर मुख्यमंत्री को बधाई और शुभकामनाएं दीं।

अर्पण दिव्यांग पब्लिक स्कूल राजेन्द्र नगर के बच्चों के साथ खुशियाँ साझा करते मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button