play-sharp-fill
छत्तीसगढ़

अधिकारी कर्मचारी कर रहे ठेकेदारी कांग्रेस के जनपद अध्यक्ष ने धरना देने की मांगी अनुमति

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : प्रदेश में कहीं-कहीं अधिकारियों और सत्ता पक्ष के जनप्रतिनिधियों के बीच कुछ ठीक ठाक नहीं चल रहा है ।  सत्ता पक्ष के जनोरतिनिधियो में अधिकारियों के खिलाफ कुछ इस कदर रोष व्याप्त है कि जनप्रतिनिधियों को धरना प्रदर्शन करने की नौबत आ गई है।

Advertisement


हम बात कर रहे हैं पत्थलगांव विधानसभा के कांसाबेल की ।यहां के कांग्रेस पार्टी समर्थित जनपद अध्यक्ष कमल साय भगत ने बगीचा sdm को आवेदन देकर कांसाबेल में धरना प्रदर्शन करने की अनुमति मांगी है ।

Advertisement


जनपद अध्यक्ष ने अपने आवेदन में लिखा है कि जनपद कार्यालय कांसाबेल के अधिकारी और कर्मचारियों ने स्वयं से ठेकेदारी करना शुरू कर दिया है । यहॉं के अधिकारियों के द्वारा जनप्रतिनिधियों के द्वारा सुझाये गए विकास कार्यों को नजरअंदाज करके अपने अनुसार विकास का पैमाना तय कर चुके है इसलिए यहां जनप्रतिनिधियों की नहीं सुनी जाती और वही होता है जो जनपद के अधिकारी और कर्मचारी चाहते है।

ऐसे में इनकी मनमानी के खिलाफ आंदोलन जरूरी हो गया है । जनपद अध्यक्ष ने आगामी 1 जुलाई को सेमरकछार बाजार डाँड़ में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन करने की अनुमति मांगी है। आपको बता दें कि कांसाबेल पत्थलगाँव विधानसभा का हिस्सा है और प्रदेश के वरिष्ठ विधायक रामपुकार सिंह यहां से विधायक हैं ।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button