देश

नीतीश कुमार बोले.. हम एक विधानसभा हारे तो हंगामा मचा रहे..वो दो-दो राज्य हारे तो कोई चर्चा नहीं करते.. जानिए और क्या कहा बीजेपी के पुराने यार ने…

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विपक्ष को एकजुट करने में बीते कई महीने से लगे हुए हैं. अपने इन्हीं कोशिशों के बीच उन्होंने रविवार को जेडीयू के एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि अगले लोकसभा चुनाव में कोई थर्ड फ्रंट नहीं होगा बल्कि जो भी होगा मेन फ्रंट होगा. सभी गैर बीजेपी दलों को एक साथ आना होगा.

Advertisement

बीजेपी पर निशाना साधते हुए सीएम ने कहा कि हम कुढ़नी में चुनाव हार गए तो बीजेपी वाले खूब चर्चा कर रहे हैं. लेकिन वो खुद दो-दो राज्यों में चुनाव हार गए तो उसकी चर्चा ही नहीं कर रहे. हम लोगों को उन लोगों से कोई मतलब नहीं है. 2024 में हम लोगों मिलकर चुनाव लड़ेंगे तो जीतेगें. हम थर्ड फ्रंट नहीं हमलोग मेन फ्रंट हैं.

Advertisement

सीएम नीतीश कुमार ने अपने भाषण में प्रधानमंत्री और बीजेपी के ऊपर आरोप लगाया कि ये अपने सहियोगियों को हराने का काम करते हैं. विकास के काम में इनका कोई सहयोग होता हैं. कार्यक्रम के दौरान नीतीश ने मीडिया के ऊपर भी अपना गुबार निकाला.

सीएम नीतीश ने कहा कि मीडिया अब आजाद नहीं रही. उसे जबरदस्ती कंट्रोल किया जा रहा है. वो (बीजेपी) जो कहते हैं उसे ही छापा जाता है. प्रेशर का माहौल बना दिया गया है. लेकिन उनसे पास तो सब रिकॉर्ड है. जब उन्हें मौका मिलेगा तो वो भी बता देंगे कि कैसे उन्हें कंट्रोल किया जाता था.

उन्होंने कहा कि जनसंख्या नियंत्रण को लेकर शिक्षा पर जोर देने की जरूरत है. हमने बिहार के विकास के लिए बहुत कुछ किया है. समाज के हर तबके के लिए काम किया है. जनता को अधिकार है कि वो किसी को भी वोट दे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button