छत्तीसगढ़मुंगेली

मुंगेली पुलिस ने 112  गुम हुए महिला, पुरुष और बालक बालिकाओं को उनके परिजनों से मिलवाया

(शशि कोन्हेर) : मुंगेली जिले की पुलिस ने जिले से गुमशुदा हुए 112 महिला पुरुषों और बालक बालिकाओं को विगत 10 दिनों में उनके परिजनों से मिलाकर उन्हें नववर्ष की खुशियां प्रदान की। मुंगेली जिले के पुलिस अधीक्षक चंद्र मोहन सिंह और एडिशनल एसपी प्रतिभा पांडे के निर्देशन में नए साल में 5 जनवरी से 15 जनवरी तक गुम हुए महिला पुरुषों और बच्चों की दस्तयाबी के लिए प्रत्येक थाना और चौकी से सहायक उपनिरीक्षक प्रधान आरक्षक और आरक्षक की दस टीमें गठित की गई थी।

Advertisement

जिनके द्वारा 112 गुम इंसानों का पता लगाकर दस्तयाब किया गया है। इनमें से थाना मुंगेली में कुल 24 गुम इंसानों,थाना लोनी में कुल 14 गुम इंसानों, थाना पथरिया में 20 गुम इंसानों, थाना लालपुर द्वारा 10 गुम इंसानों थाना जरहागांव द्वारा 12 गुम इंसानों, थाना फास्टरपुर द्वारा सात गुम इंसानों और थाना सरगांव द्वारा 12 गुम इंसानों और इसी तरह चौकी चिल्फी द्वारा 7 चौकी खुड़िया द्वारा चार और चौकी साकेत के द्वारा दो गुम इंसानों की दस्तयाबी की गई है।

Advertisement

मुंगेली जिले के पुलिस अधीक्षक और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक की अगुवाई और उनके मार्गदर्शन पर हुई इस कार्रवाई की आम जनता के द्वारा काफी सराहना की जा रही है।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button