देश

मुलायम की बहू अपर्णा यादव ने कहा…तुष्टीकरण करने वालों का मुंह तोड़ दीजिए..!

भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद से मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव लगातार बीजेपी प्रत्याशियों के लिये प्रचार में जुटी हैं.

Advertisement

इसी क्रम में अपर्णा यादव ने बाराबंकी की सदर विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी डॉ. रामकुमारी मौर्या के समर्थन में देवा कस्बे के उदवतपुर गांव में भी एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने सपा पर जोरदार हमला बोला और लोगों से अपील की कि जो लोग तुष्टीकरण की राजनीति कर रहे हैं, उन्हें मुंह तोड़ जवाब दीजिएगा. मैं तो कहूंगी कि अगर मुंह तोड़ना भी पड़ जाए तो मुंह भी तोड़ दीजिएगा. अर्पणा यादव ने फतेहपुर निंदूरा में भी कुर्सी विधानसभा से प्रत्याशी साकेंद्र प्रताप वर्मा के समर्थन में एक जनसभा की, जिसमें भी जबरदस्त भीड़ देखने को मिली. दोनों जनसभाओं में उन्होंने योगी और मोदी सरकार की तारीफ में जमकर कसीदे पढ़े.

Advertisement

अपनी जनसभा के दौरान अपर्णा यादव ने मुख्यमंत्री की तारीफ की और युवाओं में जोश भरते हुए कहा कि प्रदेश में सीएम योगी ने गुंडाराज खत्म कर दिया है. इसलिए भाजपा प्रत्याशियों को जिताकर विधानसभा भेजें. अर्पणा यादव ने भाजपा प्रत्याशियों को भारी मतों से जिताने की अपील करते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार चलती रहेगी. हम हनुमान की तरह लड़ेंगे और राम की तरह जीतेंगे. उन्होंने महिलाओं का आह्वान किया कि आप लोग मतदान के दिन किचन में ताला लगा कर मतदान करें. पुरुषों से कहें खाना तभी मिलेगा जब मतदान करके आओगे. अपर्णा ने कहा कि विपक्ष ने कोरोना वैक्सीन को लेकर कहा कि यह ‘मोदी टीका’ है, लेकिन जब वह बीमार पड़े तो सभी विपक्षियों ने छिप-छिपकर टीका लगवाया. लेकिन मीडिया की वजह से बाद में उन सभी की वैक्सीन लगवाते हुए फोटो वायरल हो गई.

Advertisement

अपर्णा यादव ने जुटी भीड़ में जोश भरते हुए कहा कि यूपी में का बा, यूपी में सिर्फ बाबा, सिर्फ बाबा बा. उन्होंने कहा कि प्रदेश के गुंडे यह कहकर जेल चले गए कि अब न करैयिबे बेल, हम तो जयिबे जेल. भाजपा युवाओं की भीड़ से उत्साहित अपर्णा ने सपा पर हमला बोला और कहा तुष्टीकरण करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दो. चुनावी महायज्ञ में अपने वोट की आहुति देकर योगी को फिर सीएम बनाना है. सब हनुमान जी बनकर प्रभु श्री राम की तरह उन्हें विजय दिलाएं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button