देश

मोदी-योगी ने दिया संदेश..दो गज की दूरी..मास्क है जरूरी..!

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी से आज यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ ने द‍िल्‍ली में मुलाकात की। इस दौरान दोनों के बीच कई अहम मुद्दों पर चर्चा हुई। पीएम मोदी और सीएम योगी ने कोव‍िड प्रोटोकाल का पूरा पालन क‍िया।

Advertisement

लखनऊ, जेएनएन। चीन में कोरोना वायरस के नए वैर‍िएंट के तबाही मचाने के बाद देश में इसे लेकर हाई अलर्ट कर द‍िया गया है। इस बीच आज मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी से कोव‍िड प्रोटोकाल का पालन करते हुए द‍िल्‍ली में मुलाकात की।

Advertisement

पीएम मोदी को गुलदस्‍ता देते समय सीएम योगी ने मास्‍क पहन रखा था। सीएम योगी की पीएम मोदी से इस मुलाकात के बाद देश और प्रदेश के राजनीत‍िक गल‍ियारों में कई तरह की चर्चाएं होने लगी। बता दें क‍ि भाजपा का यूपी में न‍िकाय चुनाव के साथ लोकसभा चुनाव 2024 की तैयार‍ियां पर भी फोकस है।


जब सीएम योगी और पीएम मोदी बातचीत के ल‍िए बैठे तो दोनों के बीच दो गज की दूरी भी थी। कोरोना से बचाव के ल‍िए पीएम मोदी ने यह मंत्र भी द‍िया था। ज‍िसमें उन्‍होंने कहा था क‍ि दो गज दूरी और मास्‍क है जरूरी। कोरोना की दहशत के बीच पीएम मोदी और सीएम योगी को कोव‍िड प्रोटोकाल का पालन करते हुए देश और प्रदेश के लोगों को संदेश भी दे रहे हैं क‍ि कोरोना से बचाव के ल‍िए मास्‍क और उ‍च‍ित दूरी बनाए रखना बहुत आवश्‍यक है।


सीएम योगी ने पीएम से मुलाकात के बाद ट्वीट कर कहा क‍ि राष्ट्र सेवा में सतत समर्पित आदरणीय प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी से आज नई दिल्ली में शिष्टाचार भेंट कर उनका मार्गदर्शन प्राप्त किया। अपना बहुमूल्य समय प्रदान करने हेतु हृदयतल से आभार प्रधानमंत्री जी!

पीएम मोदी और सीएम योगी के बीच एक घंटे तक हुई चर्चा
दिल्ली में आलाकमान से मुलाकात के दौरान आयोगों में नियुक्ति, MLC के नामों पर चर्चा और निकाय चुनाव आदि पर चर्चा की संभावना है। इसी के साथ फरवरी में होने वाली ग्‍लोबल इनवेस्‍टर सम‍िट 2023 के बारे में भी बातचीत की संभावना है।

बता दें क‍ि योगी आद‍ित्‍यनाथ की टीम यूपी में व‍िदेशी न‍िवेशकों को न‍िवेश के ल‍िए आमंत्र‍ित करने के ल‍िए दौरे पर थी। टीम ने लौट कर सात लाख करोड़ से अध‍िक के न‍िवेश की र‍िपोर्ट सीएम योगी को सौंपी। इस पर भी पीएम मोदी से चर्चा की संभावना है। वहीं देश और प्रदेश में एक बार फ‍िर कोव‍िड संक्रमण के खतरे के बीच हुई इस मुलाकात में कोरोना पर न‍ियंत्रण लगाने पर भी चर्चा की संभावना है।

Advertisement

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button