कोरबा

एम के राठौर हुए सेवानिवृत्त, स्टाफ व कॉलोनीवासियों ने दी भावभीनी विदाई….

बिलासपुर – जनपद पंचायत पाली में पदस्थ वरिष्ट कर्लक महेश कुमार राठौर 40 साल की सेवाएं देने के बाद बुधवार की शाम सेवानिवृत्त हो गए। विदाई समारोह के दौरान समस्त अधिकारी कर्मचारियों समेत गणमान्य नागरिकों ने उन्हें भावभीनी विदाई दी ।

Advertisement

बिलासपुर जिले के ग्राम गतौरा निवासी महेश कुमार राठौर ने बिलासपुर में पढ़ाई पूरी करने के बाद कर्लक की नौकरी पर 1982 में पदस्थ हुए थे इसकी शुरुआत उन्होंने जशपुर जिले के कांसाबेल से की थी। जिसके बाद वे बिलासपुर और कोरबा जिले में पदस्थ रहे। जनपद पंचायत पाली में अपनी सेवाएं बीते 32 सालों से दे रहे थे। जिसके चलते पाली के समस्त लोगो से उनका पारिवारिक सम्बंध हो गया था।

Advertisement

उनके विदाई समारोह के दौरान पाली जनपद पंचायत के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष समेत समस्त सदस्यों की मौजूदगी ही उनके द्वारा किये गए कार्यो को दर्शाता है। विभाग के अधिकारी और कर्मचारियों ने उन्हें विदाई देते हुए उनके कार्यों पर प्रकाश डाला। जनपद सीईओ वी के राठौर ने इस मौके पर कहा की श्री राठौर ऐसे सदस्य थे जिनसे दूसरे कर्मचारी कभी तकलीफ में नही रहते थे उन्होंने श्री राठौर से अपेक्षा की कि जब भी कठिनाई के समय उनकी विभाग को जरूरत महसूस होगी वो अपना कीमती वक्त साथियों को ज़रूर देंगे।  विदाई समारोह के बाद एपीओ मोहन लाल जांगड़े ओर कर्लक दुर्गेश यदु के द्वारा उन्हें उनके निवास बिलासपुर अभिषेक नगर तक छोड़ा गया। जहाँ उनके परिवारजनों ओर कालोनी के निवासियों के द्वारा उनका भव्य स्वागत किया गया और जमकर आतिशबाजी की गई।

Advertisement

ढोल नगाड़ो के साथ उन्हें कालोनी के मुख्य द्वार से ओम्कारेश्वर शिव मंदिर तक लाया गया जहां श्री राठौर अपने परिवार के सदस्यों के साथ पूजा अर्चना कर अपने घर पहुँचे, यहां उनके स्वजनों ने फूल मालाओं के साथ उनका स्वागत किया और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button