रायगढ़

होली के दिन से लापता किसान की लाश मिली…..

होली के रोज से गायब हुए किसान की लाश सन्दिग्ध परिस्थितियों में सूखे नहर की झाडिय़ों में बरामद हुई। चूंकि, शव सड़-गल रहा था इसलिए उसके कपड़ों से शिनाख्त हुई। यह वारदात रायगढ़ के कोतरा रोड थाना क्षेत्र की है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

Advertisement

घटना की विवेचना कर रहे सहायक उपनिरीक्षक धनेश्वर प्रसाद भारद्वाज ने बताया कि जिला मुख्यालय से तकरीबन 10 किलोमीटर दूर ग्राम गेजामुड़ा के बाहर सूखे नहर के किनारे झाडिय़ों में गुरुवार शाम ग्रामीणों ने एक ऐसी लाश देखी, जिसके चेहरे में कीड़े लग चुके थे तो चमड़ी काली हो गई थी। मृतदेह को देखने लोगों की भीड़ लगी तो इसकी सूचना कोतरा रोड थाने में दी गई। तदुपरांत, हरकत में आई पुलिस ने तत्काल घटना स्थल जाकर झाडिय़ों में फंसे शव को बाहर निकाला और उसे पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेजवाया। मृतक पीला कलर का टी-शर्ट और मटमैले रंग की लूंगी पहना था। कपड़े देखकर उसकी पहचान गेजामुड़ा निवासी सुरती लाल सिदार पिता रामसिंह (45 वर्ष) के रूप में हुई। पुलिस ने मृतक के परिजनों का बयान लिया तो पता चला कि खेती किसानी कर अपने दो बेटे और 2 बेटियों को पालने वाला सुरती लाल होली के दिन शराब पीया और दोपहर 2 बजे के बाद से वह ऐसे निकला कि रात तक घर वापस नहीं पहुंचा।

Advertisement

फिक्रमंद सिदार परिवार ने काफी खोजबीन की, मगर सुरती के नहीं मिलने पर उन्होंने थाने जाकर गुमशुदगी रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। होली के दिन से गायब किसान की मौत की असल वजह आखिर क्या है, इसका सच जानने पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने की बाट जोह रही है। फिलहाल, मर्ग कायम कर पुलिस तहकीकात में जुटी है।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button