छत्तीसगढ़

नाबालिग प्रेमी जोड़े ने फाँसी लगाकर की खुदकुशी, प्रेमप्रसंग की लग गयी थी घरवालों को भनक इसलिए उठाया ये कदम…!

Advertisement

छतीसगढ़ – बालोद से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक नाबालिग प्रेमी जोड़े ने एक ही पेड़ पर दो फंदा बनाकर एक साथ फांसी पर झूलकर आत्महत्या कर ली. मामला बालोद जिले के डोटोपार गांव का है. जहां सुबह एक खेत के पेड़ पर नाबालिग़ प्रेमी जोड़े की लाश एक साथ फांसी के फंदे पर लटकती मिली।

Advertisement

मिली जानकारी के मुताबिक दोनों एक साथ ग्यारहवीं कक्षा में पढ़ाई करते थे. इसी बीच नवमी कक्षा में दोनों के बीच काफी लगाव हो गया और वही लगाव प्यार में तब्दील हो गया. लगातार तीन साल तक प्रेम संबंध में रहने के बाद आज दोनों ने दुनिया को अलविदा कह दिया. पेड़ पर लटकती लाश को देखकर आसपास के लोगों ने तत्काल गुरूर थाने में सूचना दी. जिसके बाद मौके पर पुलिस टीम पहुंच कर जांच में जुट गई है।

Advertisement

दोनों के शवों को फंदे से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की कार्रवाई पुलिस कर रही है. मिली जानकारी के अनुसार दोनों के प्रेम संबंध की जानकारी उनके परिजनों को भी थी. दोनों नाबालिग एक दूसरे से शादी करना चाहते थे. लेकिन दोनों की जाति अलग होने के कारण उनके परिजन नहीं माने. जिसके बाद नाबालिग प्रेमी जोड़े ने आत्मघाती कदम उठाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button