छत्तीसगढ़बिलासपुर

भूपेश सरकार की विफलताओं को लेकर मस्तूरी विधायक आज से करेंगे पदयात्रा

(शशि कोन्हेर) : बिलासपुर। मस्तूरी विधायक डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी कांग्रेस सरकार की विफलताओं और कांग्रेस द्वारा क्षेत्र की जनता को प्रधानमंत्री आवास योजना से वंचित रखने के विरोध में जनता को जागरूक करने के लिए अपने विधानसभा क्षेत्र में पदयात्रा करेंगे।

Advertisement

यात्रा की शुरुआत सोमवार सुबह 9 बजे मल्हार मंडल के ओखर से होगी, जो प्रतिदिन 15 किलोमीटर की दूरी तय करेगी। विधायक 4 दिन में लगभग 50 किमी की यात्रा करेंगे। मस्तूरी विधायक डॉ, बांधी राज्य सरकार की विफलताओं और ग्रामीणों को प्रधानमंत्री आवास से वंचित करने प्रदेश में फैले भ्रष्टाचार और आमजन की समस्याओं के त्वरित समाधान के प्रयासों को लेकर यात्रा करेंगे

Advertisement


मस्तूरी विधायक ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस सरकार द्वारा नरवा गरवा घुरवा बाड़ी के नाम पर केवल जनता को ठगा गया है। सरकार की कोई भी योजना धरातल पर नहीं आ पाई है। आम जनता भ्रष्टाचार और अपराध से दुखी है। राजस्व मामलों में अधिकारी मनमाने तरीके से जनता से वसूली कर रहे हैं। पंचायतों के काम अधूरे पड़े हैं सड़कों की स्थिति बद से बदतर है प्रधानमंत्री आवास से ग्रामीणों को वंचित कर दिया गया है। इन्हीं सब बातों को लेकर मस्तूरी में यह यात्रा की जा रही है ।

Advertisement


उन्होंने बताया कि इस यात्रा के जरिए प्रतिदिन दो नुक्कड़ सभाएं भी होंगी। यात्रा  आज सोमवार को  ग्राम ओखर से होकर गिद्धपुरी, खपरी, ठाकुर देवा, कुटेला विद्याडीह, मटिया, और सारसेनी में संपन्न होगी इसी तरह 24 तारीख को यात्रा टिकारी से होकर चौहा नवागांव जैतपुर बूढ़ीखार मल्हार वही 25 तारीख को सोनसरी , सोन, बसंतपुर ,मुकुंदपुर , उदीईबंद ,अमलडीहा कुकुर्दीकला कुकुर्दीखुर्द, परसोढी गोपालपुर में संपन्न होगी उक्त जानकारी उनके निज सचिव जय शंकर पांडे ने दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button