देश

Maruti Suzuki Grand Vitara SUV का टीजर हुआ जारी, देखिये कब होगी लॉन्च….

Advertisement

नई दिल्ली – मारुति सुजुकी की बिल्कुल नई मिड-साइज़ एसयूवी ग्रैंड विटारा के बाहरी लुक का टीजर जारी हो गया है। इसमें ग्रैंड विटारा के डिजाइन, लाइटिंग फीचर्स जैसे कई फीचर्स देखने को मिलते हैं। बता दें कि कंपनी इसे 20 जुलाई, 2022 को लॉन्च करने वाली है और इसी बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। तो चलिए टीजर में दिखाई देने वाले फीचर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Advertisement


टीजर से पता चलता है कि नई ग्रैंड विटारा को कई स्टाइलिंग फीचर्स केसाथ लाया जाएगा। इसमें आपको तीन-पॉड LED डीआरएल, चौड़ी क्रोम बार के साथ सेंटर में ब्रांड लोगो और 360-डिग्री सेटअप के लिए फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह SUV एक विशाल फ्रंट ग्रिल को भी स्पोर्ट करेगा।

Advertisement

फीचर्स के लिए डुअल-टोन अलॉय व्हील्स, एक शार्क फिन एंटीना, क्रोम दरवाज़े के हैंडल, टर्न इंडिकेटर्स के साथ इलेक्ट्रिकली-फोल्डेबल ओआरवीएम, और प्लास्टिक क्लैडिंग के साथ स्क्वायर व्हील आर्च को शामिल किया गया है।

इसके अलावा कहा जा रहा है कि ग्रैंड विटारा में एक स्प्लिट हेडलैंप सेटअप की सुविधा दी जाएगी, जो मारुति सुजुकी के किसी भी मॉडल में पहला होगा।

नई ग्रैंड विटारा को माइल्ड और स्ट्रॉन्ग हाईब्रिड इंजन जैसे दो विकल्प में लॉन्च किया जा सकता है। माइल्ड इंजन विकल्प में जहां 1.5 लीटर माइल्ड-हाइब्रिड पेट्रोल इंजन होने की संभावना है, वहीं ​​स्ट्रॉन्ग-हाईब्रिडइंजन विकल्प1.5-लीटर पेट्रोल इंजन का उपयोग कर सकती है।

Hyryder की तरह, इसमें मैनुअल और छह-स्पीड स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया जा सकता है। पहियों को पावर देने के लिए SUV को ई-सीवीटी यूनिट से जोड़ा जाएगा।

मारुति ग्रैंड विटारा की कीमतों का खुलासा फिलहाल नहीं किया गया है, लेकिन अनुमान है कि इसे 11 लाख रूपये से 18 लाख रूपये के बीच लॉन्च किया जा सकता है।

Advertisement

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button