play-sharp-fill
बिलासपुर

काशी नाथ जी गोरे के निधन पर भाजपा नेताओं समेत अनेक लोगों ने दी श्रद्धांजलि

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : बिलासपुर : राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ बिलासपुर विभाग के पूर्व संघ चालक, वरिष्ठ समाज सेवी, सभी से मित्रवत सौहार्दपूर्ण रिश्ते से अपने आपको आत्मीयता से जोड़ लेने वाले काशीनाथ गोरे का हृदयाघात से शनिवार शाम को आकस्मिक देहावसान हो गया है।

Advertisement


विश्व हिन्दू परिषद, बिलासपुर परिवार इस आकस्मिक क्षति से शोक संतप्त एवं स्तब्ध है। पूर्व मंत्री अमर अमर अग्रवाल समेत नेता प्रतिपक्ष धरम लाल कौशिक ,प्रदेश भाजपा महामंत्री भूपेंद्र सवन्नी ,विधायको रजनीश सिंह ,डा कृष्णमूर्ति बांधी समेत भाजपा और संघ के तमाम नेताओं ने श्री गोरे के निधन पर गहरा शोक जताते हुए कहा है कि इस असीम दुख की घड़ी में हम ईश्वर से प्रार्थना करते है पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें और घर वालों को इस दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

Advertisement

उल्लेखनीय है श्री गोरे संघ में लंबे समय तक सक्रिय रहते हुए बिलासपुर अंचल में संघ के लिए महत्वपूर्ण योगदान दिया । उन्होंने सेवाभारती नाम से संगठन का बखूबी संचालन किया और लावारिश बच्चो की परवरिश तथा गोद लेने वालो का सहयोग किया । वे भाजपा की राजनीति में भी महत्वपूर्ण योगदान देते रहे ।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button