बिलासपुर

पुलिस परेड ग्राउंड में किया गया गणतंत्र दिवस समारोह का अंतिम रिहर्सल



(शशि कोन्हेर) : बिलासपुर – गणतंत्र दिवस समारोह 26 जनवरी के गरिमामय आयोजन के लिए आज स्थानीय पुलिस ग्राउंड में जिला स्तरीय समारोह के कार्यक्रमों का अंतिम पूर्वाभ्यास किया गया।

Advertisement


इस आयोजन में पुलिस अधीक्षक श्रीमती पारूल माथुर, एडीएम श्रीमती जयश्री जैन, एसडीएम श्री पुलक भट्टाचार्य एवं अन्य संबंधित विभागो के अधिकारी उपस्थित थे। पूर्वाभ्यास में एसडीएम श्री पुलक भट्टाचार्य ने मुख्य अतिथि की भूमिका निभाई।

Advertisement


समारोह में ध्वजा रोहण, परेड की सलामी, मुख्यमंत्री का संदेश वाचन, रंग बिरंगे गुब्बारो और कबूतरो को आकाश में छोेड़ने, परेड, शहीदो के परिजनो का सम्मान, उत्कृष्ट कार्य करने वाजे अधिकारियों-कर्मचारियों का सम्मान आदि कार्यक्रमों का अंतिम रिहर्सल किया गया।

Advertisement


अतिरिक्त कलेक्टर श्रीमती जयश्री जैन ने समारोह स्थल पर की गयी तैयारियों का जायजा लेकर कार्यक्रम के गरिमापूर्ण आयोजन के लिए विभिन्न विभागों के अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उल्लेखनीय है कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए समारोह में विभागीय झांकियों का प्रदर्शन, स्कूली बच्चों के सांस्कृतिक कार्यक्रम, पीटी का आयोजन नही किया जायेगा साथ ही कोविड के गाईडलाइन का पालन करते हुए समारोह का आयोजन होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button