देश

लालू यादव ऑपरेशन के लिए सिंगापुर रवाना, बेटी रोहिणी आचार्य डोनेट करेगी किडनी

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव किडनी ट्रांसप्लांट के लिए शुक्रवार शाम सिंगापुर रवाना हो गए. उनके साथ उनकी पत्नी राबड़ी देवी, बेटी मीसा भारती और उनके पति शैलेष कुमार भी गए हैं. वहीं पिता को रवाना करने के बाद बिहार डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा- “हम लोगों को पूरा विश्वास है कि ऑपरेशन सफल होगा, बहुत लोगों की शुभकामनाएं लालूजी के साथ हैं.

Advertisement

किडनी समेत कई बीमारियों से पीड़ित हैं. सिंगापुर में रहने वाली उनकी दूसरी बेटी रोहिणी आचार्य ने उन्हें अपनी किडनी दे रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्टूबर में सिंगापुर गए लालू यादव को डॉक्टर्स ने किडनी ट्रांसप्लांट कराने की सलाह दी थी, जिसके बाद उनकी बेटी रोहिणी ने अपने पिता को अपनी किडनी दान करने की बात कही थी.

Advertisement

बेटी रोहिणी आचार्य ने पिछले दिनों ट्विटर पर बताया था कि वह पिछले कई सालों से किडनी की बीमारियों और अन्य बीमारियों से पीड़ित अपने पिता की जान बचाने के लिए अपनी एक किडनी दान करेंगी. रोहिणी ने ट्वीट किया था- “मेरा मानना ​​​​है कि यह सिर्फ एक छोटा सा मांस का टुकड़ा है जो मैं अपने पिता को देना चाहती हूं. मैं पापा के लिए कुछ भी कर सकता हूं. आप सभी प्रार्थना करें कि सब कुछ ठीक हो जाए और पापा फिर से आएं और फिर से लोगों की आवाज उठाएं . एक बार फिर शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद.”

एक अन्य पोस्ट में उन्होंने लिखा था, “इस दुनिया में मुझे आवाज देने वाले पिता, जो मेरे लिए सब कुछ हैं, अगर मैं अपने जीवन का एक छोटा सा हिस्सा भी योगदान दे सकूं तो मैं बेहद भाग्यशाली महसूस करूंगी. माता और पिता इस धरती पर भगवान हैं और सभी उनकी सेवा करने का कर्तव्य निभाना चाहिए”.

उन्होंने आगे लिखा, “मेरे माता-पिता मेरे लिए भगवान हैं. मैं उनके लिए कुछ भी कर सकती हूं. आपकी शुभकामनाओं ने मुझे और मजबूत बनाया है. मैं आप सभी का दिल से आभार व्यक्त करती हूं. मुझे सभी से विशेष प्यार और सम्मान मिल रहा है. मैं भावुक हो गई हूं .मैं आप सभी को दिल से धन्यवाद कहना चाहती हूं.”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button