देश

कंगना रनौत ने द कश्मीर फाइल्स को लेकर कहा…इस फिल्म की रिकॉर्ड सफलता से बॉलीवुड इंडस्ट्री में पिन ड्रॉप साइलेंस क्यों..?

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : नई दिल्ली – द कश्मीर फाइल्स फिल्म इस शुक्रवार को रिलीज हुई है। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म का निर्देशन विवेक रंजन अग्निहोत्री ने किया है। अब इस फिल्म की प्रशंसा फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने की है। इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड की चुप्पी पर भी प्रश्नचिह्न लगाया है।

Advertisement

कंगना रनोट ने बॉलीवुड की चुप्पी पर प्रश्नचिह्न लगाया है

Advertisement

कंगना रनोट ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया हैl इसके साथ उन्होंने लिखा है, ‘कृपया द कश्मीर फाइल्स फिल्म को लेकर फिल्म इंडस्ट्री का पिन ड्रॉप साइलेंस नोटिस करेंl इस फिल्म का न सिर्फ कंटेंट बल्कि बिजनेस भी बहुत अच्छा हैl अगर इस फिल्म के निवेश और लाभ की चर्चा करें तो यह एक केस स्टडी है कि यह फिल्म इतनी सफल भी है और प्रॉफिटेबल भी हैl’

‘बुल्लीदाऊद और उनके चमचे सदमे में चले गए हैं’

कंगना रनोट ने यह भी कहा, ‘इस फिल्म ने इस भ्रम को भी तोड़ा है कि सिनेमाघरों में बड़े बजट की फिल्मों या विजुअल इफेक्ट से जुड़ी फिल्में ही पसंद की जाती हैl यह सभी प्रकार के भ्रम तोड़ रही है। मल्टीप्लेक्स में सुबह 6:00 बजे का शो लगाया गया है जो कि असाधारण हैl बुल्लीदाऊद और उनके चमचे सदमे में चले गए हैं। कोई कुछ कह नहीं रहा है, सारी दुनिया देख रही है इनको लेकिन फिर भी कुछ नहीं कह रहे हैंl उनका समय खत्म हो गया है।

द कश्मीर फाइल्स कश्मीरी पंडितों को कश्मीर से जबरन खदेड़ने पर आधारित है

गौरतलब है कि द कश्मीर फाइल्स फिल्म 90 के दशक में कश्मीरी पंडितों को कश्मीर से जबरन खदेड़ने पर आधारित हैl इस फिल्म में अनुपम खेर और पल्लवी जोशी की अहम भूमिका है।

Advertisement

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button