छत्तीसगढ़

जशपुर ने कोरबा को 49 रनो से हराया , बेहतर रन रेट से कोरिया पहुंचा सेमीफाइनल में…

Advertisement

(शशि कोंन्हेर): छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित सीनियर प्लेट ग्रुप इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है ।

Advertisement

जिसका तीसरा मैच बिलासपुर के राजा रघुराज सिंह स्टेडियम में जशपुर बनाम कोरबा के मध्य खेला गया।

Advertisement

जिसमें जशपुर ने कोरबा के सामने 248 रनों का लक्ष्य रखा था। जिसके जवाब में कोरबा ने आज सुबह खेलते हुए चाय काल के पहले टीम 58.3 ओवर में 199 रन बनाकर पूरी टीम आउट हो गई। और जशपुर ने यह मैच 49 रनों से जीत दर्ज की।

कोरबा की ओर से बल्लेबाजी करते हुए  अभीतोश कुमार ने सबसे अधिक 48 रन आयुष शर्मा ने 38 रन और कप्तान सुधांशु तिवारी ने 34 रनों का योगदान दिया।

जशपुर की ओर से गेंदबाजी करते हुए अवधेश कुमार जायसवाल ने सबसे अधिक छह विकेट प्राप्त किया और नीतीश यादव एवं सुनील बेहरा ने दो-दो विकेट प्राप्त किया।

इस जीत के साथ जशपुर को 6 अंक और कोरबा को जीरो अंक प्राप्त हुए। ग्रुप डी में पहले मैच में कोरबा ने कोरिया को हराया, दुसरे मैच में कोरिया ने जशपुर को हराया और अंतिम मैच में जशपुर ने कोरबा को हराया।


ग्रुप D में एक एक जीत के साथ तीनों टीमों कोरबा, कोरिया और जशपुर का कुल 6,6 अंक है और बेहतर रन कंटेंट के हिसाब से कोरिया सेमीफाइनल में पहुंचा ।

प्रतियोगिता का सेमीफाइनल मैच बिलासपुर के राजा रघुराज सिंह स्टेडियम में 30, 31 दिसंबर 2023 और 1 जनवरी 2024 को कोरिया बनाम महासमुंद के खिलाफ खेला जाएगा  ।

Advertisement

मैच के निर्णायक थे डी बालाजी कुमार और रिषभ सोनी स्कोरर मोहम्मद जाकिर  ऑब्जर्वर राजेश शुक्ला थे ।

यह सभी जानकारी क्रिकेट संघ बिलासपुर के सचिव विंटेश अग्रवाल के द्वारा दिया गया ।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button