छत्तीसगढ़

झारखंड में वैशाली नगर विधायक का “जादू” देख नरगिस और रोजी के चेहरे पर लौटी खुशियां, कहा – “अंकल अब हम रोज स्कूल जाएंगे..

Advertisement

(रत्नाकर अलवा संवाददाता लोकस्वर टीवी) :  भिलाई नगर :  वैशाली नगर विधायक विकेश सेन झारखंड राज्य के दुमका लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के लिए पिछले 15 दिन से डंटे हुए हैं। इस दौरान दुमका लोकसभा अंतर्गत सभी विधानसभाओं में सामाजिक बैठक लेकर वो भाजपा प्रत्याशी सीता सोरेन के लिए पूरी टीम के साथ जनसंपर्क भी कर रहे हैं।

Advertisement

आज मध्यान्ह अचानक इस क्षेत्र के एक घर पर कटहल का पेड़ देखकर विधायक रिकेश सेन रुके और इसी दौरान पेड़ के पास खड़ी दो स्थानीय छोटी बच्चियां उन्हें मिलीं। श्री सेन ने उनका नाम जाना और स्कूल के संबंध में पूछा तो उन्होंने बताया कि स्कूल दूर है। इसलिए स्कूल तक जाने में बड़ी मुश्किलों का सामना करती हैं।

Advertisement


बातों ही बातों में उन्होंने विधायक से साइकिल की डिमांड कर डाली। चूंकि विधायक रिकेश आज दुमका में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी की आमसभा में जा रहे थे, उन्होंने दोनों ही बच्चियों से वायदा किया कि एक घंटे बाद वह लौटेंगे और प्रयास करेंगे कि उनके लिए साइकिल ला सकें।
सभा से लौटने के दौरान विधायक ने दो साइकिल लीं और दोनों बच्चियों को एक-एक साइकिल भेंट की।

साइकिल देखकर दोनों बच्चियों नरगिस और रोजी की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। लौटते समय विधायक ने उनके परिजनों को अपना मोबाइल नंबर भी नोट कराया और कहा कि इन्हें रोज स्कूल भेजना ताकि ये अच्छे से पढ़ सकें। उनकी पढ़ाई के संबंध में कोई भी दिक्कत आती है तो आप मुझे छत्तीसगढ़ में फोन करके बताइएगा जरूर ताकि उनकी पढ़ाई सुचारू रूप से चल सके।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button