बिलासपुर

बिलासपुर की राजनीति में मंगलवार का दिन गोबर और गंगाजल के नाम रहा…..

Advertisement

(दिलीप जगवानी) : बिलासपुर – भाजपा पर अपराधियों को चुनावी टिकट देने का आरोप लगाते हुए काँग्रेस नेताओं ने कहा छत्तीसगढ़ को अपवित्र किया है इसे हम बर्दाश्त नहीं करेंगे. बाद में एसडीएम के मार्फत भाजपा सांसद अरुण साव के लिए गंगाजल और गोबर भिजवाया.

Advertisement

गंगाजल गोबर बिलासपुर की राजनीति में मंगलवार का दिन गोबर और गंगाजल के नाम रहा कांग्रेस का आरोप है भानूप्रतापपुर विधानसभा के उपचुनाव में भाजपा ने जिस उम्मीदवार को खड़ा किया है उस पर बलात्कार का संगीन आरोप है वह कानून की नजरों में दोषी है ऐसे लोगों को चुनावी टिकट देकर भारतीय जनता पार्टी ने छत्तीसगढ़ का अपमान किया है इसके विरोध में जिला कांग्रेस कमेटी ने कांग्रेस भवन से पदयात्रा निकाली और भाजपा के बिलासपुर सांसद अरुण साव को गंगाजल और गोबर भेंट करने पहुंचे. रैली का नेतृत्व कर रहे बिलासपुर विधायक शैलेश पांडे ने कहा दागी लोगों को टिकट देना भारतीय जनता पार्टी के पुरानी रवायत है उसने छत्तीसगढ़ की धरती और यहां की लोगों का अपमान किया है ऐसे हम बर्दाश्त नहीं करेंगे इसलिए गंगाजल और गोबर से पवित्र धरा को पवित्र करने सांसद और प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष अरुण साव को गंगाजल और गोबर भेंट करने आए है.

Advertisement

बनाए इससे पहले नेहरू चौक पहुंची कांग्रेस नेताओं ने विकास भवन के पास शुद्धिकरण पूजन किया पुरोहित नहीं मंत्रोचार से यह प्रक्रिया विधि विधान से पूरा कराया गौरतलब है कि इस स्थान पर पिछले दिनों भारतीय जनता पार्टी की हुंकार रैली के दौरान सभा हुई थी इसमें भाजपा सांसद स्मृति ईरानी शामिल हुई थी संसद की सरकारी निवास जा रहे कांग्रेस नेताओं को रोकने यह तगड़ी बैरिकेडिंग की गई थी साथी पुलिस अधिकारी बड़ी संख्या में मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button