छत्तीसगढ़मुंगेली

कौन बनेगा करोड़पति में, अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठने वाली महिला का, राशन कार्ड के एवज में ऐसे पैसे मानते हुआ वीडियो हुआ वायरल देखे वीडियो………

(शशि कोन्हेर) : मुंगेली:  लोरमी जनपद पंचायत की पूर्व सीईओ अनुराधा अग्रवाल का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है जिसमे वो राशन कार्ड बनवाने के एवज में पैसों की मांग करती नजर आ रही है।(आपको बता दे कि ये वही महिला अधिकारी अनुराधा अग्रवाल है जो (कौन बनेगा करोड़पति) में महानायक अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर बैठ कर अमिताभ बच्चन के सवालों के जवाब दी थी) चौकाने वाली बात यह है कि अनुराधा अग्रवाल के द्वारा पैसे की मांग किसी आम आदमी से नही बल्कि जनपद पंचायत लोरमी की जनपद उपाध्यक्षा से की जा रही है जिसका वीडियो खुद उपाध्यक्षा के द्वारा बनाया गया है।

Advertisement

बतां दें कि अनुराधा अग्रवाल का यह वायरल वीडियो करीब एक माह पूर्व बनाया गया था जिसमे वह राशन कार्ड बनाने के एवज में पैसे की मांग कर रही है। विशेष सूत्रों से ये भी जानकारी मिल रही है कि इससे पहले पथरिया में भी पदस्त रही है वहा भी इसके खिलाफ पैसा वसूली की शिकायत मिलने पर आनन फानन में लोरमी सीईओ बना दिया गया पर यहाँ भी अपने कृत्य से बाज नही आई और इनकी करतूत का वीडियो जमकर वायरल होने लगा ।

Advertisement

वीडियो वायरल होने के बाद जब इसकी जानकारी हमने जनपद उपाध्यक्षा से ली तो उन्होंने बताया कि मैं अनुराधा अग्रवाल के पास जनता के राशन कार्ड बनवाने के लिए जरूरी दस्तावेज लेकर गयी थी जिस पर उनके द्वारा पैसों की मांग की गई थी जब मुझसे उनके द्वारा पैसों की मांग की जा सकती है तो आम आदमी से जरूर की जाती होगी और लिया भी गया होगा।

Advertisement

वहीं इस मामले में बीजेपी नेता ने कांग्रेस सरकार तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार में चारो तरफ जमकर भ्रष्टाचार हो रहा है जिससे अराजकता का माहौल है ताजा मामला लोरमी की तत्कालीन सीईओ के वायरल वीडियो का है जिसमे जनपद उपाध्यक्षा से राशन कार्ड बनवाने के एवज में पैसों की मांग की जा रही है। ऐसे भ्रष्ट अधिकारियों के ऊपर तुरन्त कार्यवाही करनी चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button