अन्य

आईएएस अंशुल गर्ग ने, श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड में, सीईओ का पदभार किया ग्रहण

(शशि कोन्हेर)आइएएस अधिकारी अंशुल गर्ग ने शनिवार को श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड में चीफ एग्जीक्यूटिव आफिसर (सीईओ) का पद्भार संभाल लिया है।

Advertisement

गर्ग इससे पहले वर्ष 2017 से 2018 तक श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड में अतिरिक्त सीईओ के रूप में भी अपनी सेवाएं दे चुके हैं, ने पदोन्नति को जीवन भर का अवसर और एक आशीर्वाद बताया। पूर्व सीईओ रमेश कुमार ने अपने विदाई समारोह में उन कार्यों को याद किया जिन्हें पूरा किया जा चुका है और उन कार्यों के बारे में भी बताया जिनका काम शुरू होने वाला है।

Advertisement

रमेश कुमार ने श्राइन बोर्ड के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों का उनको सहयोग करने के लिए आभार जताया है। उन्होंने कहा कि श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड में सौभाग्य से ही सेवा करने का मौका मिला है और हम सभी को श्राइन बोर्ड में अपनी नौकरी को एक सेवा के रूप में ही देखना चाहिए। उन्होंने अंशुल गर्ग को एक समर्पित और गतिशील अधिकारी बताया। नवनियुक्त सीईओ अंशुल गर्ग ने कहा कि वह पूर्व सीईओ द्वारा किए गए अनुकरणीय कार्यों को आगे बढ़ाएंगे।

Advertisement

इसी बीच जम्मू नगर निगम की पूर्व आयुक्त आइएएस अवनी लवासा ने आज जम्मू के डिप्टी कमिश्नर के रूप में पद्भार संभाल लिया है। उन्हें जम्मू के पूर्व डिप्टी कमिश्नर अंशुल गर्ग ने बधाई दी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button