play-sharp-fill
देश

मुझे कुछ याद नहीं.. राहुल गांधी ने घर आई पुलिस से कहा..अब आगे क्या होगा…?

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : दिल्ली पुलिस के आला अधिकारी आज कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के घर पहुंचे. कश्मीर में ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान राहुल के बयान पर पुलिस ने उनसे पूछताछ की. करीब दो घंटे के इंतजार के बाद पुलिस की राहुल गांधी से मुलाकात हो पाई.

Advertisement

स्पेशल सीपी सागर प्रीत हुड्डा ने बताया कि दिल्ली पुलिस की मीटिंग राहुल गांधी के साथ हो गई है. हमने जो जानकारी उनसे मांगी है, वे वह हमारे साथ साझा करेंगे. उन्हें फिर से एक नोटिस दिया गया है, नोटिस उनके कार्यालय ने रिसीव किया है.

Advertisement

दरअसल 16 मार्च को दिल्ली पुलिस ने राहुल गांधी को नोटिस दिया था, लेकिन राहुल ने उसका कोई जवाब नहीं दिया. इसके बाद दिल्ली पुलिस आज उनके घर पहुंची. इस बीच राहुल गांधी के घर के बाहर खड़े कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया. पुलिस का कहना है कि राहुल गांधी ने उनसे कहा कि यात्रा लंबी थी, मुझे कुछ याद नहीं. पुलिस इस मामले में राहुल गांधी का बयान दर्ज करेगी.

हालांकि, अभी इसके लिए कोई समय तय नहीं किया गया है. आपको बता दें कि राहुल गांधी ने कश्मीर में कहा था कि उनसे कई महिलाओं ने यौन उत्पीड़न की शिकायत की है. आज भी महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न हो रहा है. दिल्ली पुलिस राहुल गांधी से उन महिलाओं की डिटेल्स जानना चाहती है, ताकि कानूनी कार्रवाई की जा सके.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button