भिलाई

दुर्ग के निर्माणाधीन कुम्हारी फ्लाईओवर में बेरियर नहीं होने से गई पति पत्नी की जान.. पुलिस ने ठेकेदार पर दर्ज किया 304 का अपराध

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : दुर्ग के निर्माणाधीन फ्लाई ओवर के दोनों छोर पर अगर ठेकेदार के द्वारा बैरियर लगाकर रास्ता बंद किया जाता तो लोगों को धोखा नहीं होता और शुक्रवार की रात को दुर्घटना में पति-पत्नी की जान नहीं जाती। बेरियर नहीं होने से मोटर पर सवार पति पत्नी को पता ही नहीं चल पाया कि यह फ्लाईओवर अभी पूरा बना नहीं है और निर्माणाधीन है। इसके कारण वे अपनी मोपेड से निर्माणाधीन फ्लाईओवर पर आगे बढगए और वहां से मोपेड सहित नीचे गिर गए जिसमें पति-पत्नी की जान चली गई और उनकी बेटी की हालत काफी गंभीर है।

Advertisement

इस दुर्घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस वहां जा पहुंची। पुलिस को यह समझते देर नहीं लगी कि निर्माणाधीन फ्लाईओवर के दोनों छोर पर बेरियर नहीं होने से लोगों को धोखा हो रहा है। यह जानकर दुर्ग पुलिस फ्लाईओवर की सड़क को बंद करने के लिए बैरियर लगा ही रही थी कि एक कार तेजी से आकर सीधा निर्माणाधीन फ्लाईओवर पर निकल गयी और आगे जाकर फ्लाईओवर से नीचे गिर गयी। इस कार गाड़ी में सुरक्षा के लिए लगे एयर बैग के खुलने की वजह से कार चालक की जान नहीं गई, लेकिन वह बुरी तरह घायल हो गया। पुलिस ने ठेकेदार की लापरवाही के कारण उसके खिलाफ धारा 304 के तहत जुर्म दर्ज कर लिया है।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button