बिलासपुर

रेलवे में नौकरी लगाने का झांसा देने वाला फरार आरोपी आशीष पात्रों चढ़ा पुलिस के हत्थे….

(आशीष मौर्य) : रेलवे में नौकरी लगाने के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले फरार आरोपी आशीष पात्रों को पुलिस ने उड़ीसा से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के कब्जे से एक लाख रुपए नगद,लैपटॉप, दो मोबाइल, एटीएम कार्ड और पैन कार्ड जप्त किया गया है।

Advertisement

करीब 2 दर्जन से अधिक लोगों को रेलवे में नौकरी लगाने के नाम पर उनके साथ धोखाधड़ी करने वाले फरार आरोपी आशीष पात्रों को आखिरकार तोरवा पुलिस ने खोज निकाला।पुलिस से बचकर आरोपी लगातार हुलिया बदलकर उड़ीसा और रायगढ़ में छिप कर रह रहा था. पुलिस ने तकनीकी साक्षय के आधार पर आरोपी को उड़ीसा के ब्रजराजनगर से गिरफ्तार किया. पकड़ा गया आरोपी रेलवे कर्मचारी है जो अधिकारियों से अच्छे संबंध होने का हवाला देकर लोगों को नौकरी लगाने के नाम पर ठगता था।तोरवा पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 1 लाख रुपया नगद एक लैपटॉप दोनों मोबाइल एटीएम कार्ड और पैन कार्ड जब्त किया है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर उमेश कश्यप ने मामले का खुलासा किया। इस दौरान सीएसपी स्नेहिल साहू और थाना प्रभारी फैजुल शाह भी उपस्थित रहे।

Advertisement

आरोपी आशीष पात्रों ने रेल्वे में नौकरी लगाने के नाम पर लगभग 50 लाख रुपए की ठगी की है।रेलवे कर्मचारी होने के कारण लोग भी आरोपी के झांसे में आ जाते थे, आशीष पात्रे काफी शातिर है जो अलग-अलग स्थानों में जाकर लोगों को अपना निशाना बनाता था।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button