देश

भयावह हादसा, टैक्सी के नीचे फंसकर दूर तक सड़क पर घिसटता गया व्यक्ति देखें वीडियो…

Advertisement

दिल्ली के वसंत कुंज में एक ऐसा भयावह हादसा हुआ है जिसने इसी साल नव वर्ष की पूर्व संध्या पर हुए जाफराबाद केस की यादें ताजा करा दी हैं।

Advertisement

इस हादसे का एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक शख्स टैक्सी के नीचे घिसटता दिख रहा है। दिल्ली पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है और पता लगाया जा रहा है कि यह हादसा हुआ कैसै।

Advertisement

फरीदाबाद का है मृतक
जानकारी के अनुसार मंगलवार 10 अक्टूबर को रात करीब 11.20 बजे उत्तरी वसंत कुंज थाने में पीसीआर कॉल मिली कि एक अज्ञात शव जिस पर चोट के गहरे निशान हैं एनएच8 के पास मिली है।

शव की पहचान बिजेंद्र (43) निवासी फरीदाबाद के टैक्सी ड्राइवर के रूप में हुई है। पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 302/201 के तहत केस दर्ज किया गया है।

वीडियो में जिंदा दिख रहा बिजेंद्र
जिस वीडियो में यह हादसा कैद हुआ है उसमें देखा जा सकता है कि वीडियो के शुरुआती कुछ सेकंड में बिजेंद्र जिंदा नजर आ रहा है। वह अपने आप को बचाने के लिए हाथ मार रहा है और सड़क से ऊपर आने की कोशिश कर रहा है। हालांकि टायर में फंसने के चलते वह कुछ देर बार हिम्मत हार गया और शांत पड़ गया। इसके बाद भी टैक्सी उसे घसीटती रही।

कहा जा रहा है कि वीडियो टैक्सी के पीछे चल रही गाड़ी में सवार लोगों ने बनाया। ऐसे में इन लोगों पर भी सवाल है कि अगर वीडियो बनाने के बजाय ये लोग टैक्सी को रोकते तो शायद बिजेंद्र की जान बच जाती।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button