देश

पूर्व सरपंच और अकाली नेता की ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या, बाइक से आए थे दो हमलावर

Advertisement

(शशि कोंन्हेर) : पंजाब के होशियारपुर के गांव मेघोवाल गंजेयां में अकाली दल के नेता व पूर्व सरपंच सुरजीत सिंह अणखी की गुरुवार शाम अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां मार कर हत्या कर दी। बाइक पर आए दो हमलावरों ने अणखी पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं। गंभीर रूप से घायल हालत में उन्हें एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Advertisement

गांव में दुकान पर खड़े थे अणखी
सुरजीत सिंह अणखी लंबे समय से अकाली दल में थे और गांव के पूर्व सरपंच थे। अभी उनकी पत्नी गांव की सरपंच हैं। सुरजीत सिंह अणखी शाम को गांव में एक करियाना की दुकान पर खड़े थे। इसी दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक वहां आए।

Advertisement

एक युवक ने अणखी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं जो उनकी छाती और पेट में लगी। वारदात को अंजाम देकर दोनों मौके से फरार हो गए। गांव के लोगों ने गंभीर रूप से घायल अणखी को तुरंत एक निजी अस्पताल पहुंचाया जहां उनकी मौत हो गई।

इसी अंदाज में हुई थी कांग्रेस के ब्लॉक प्रधान की हत्या
19 सितंबर को इसी अंदाज में मोगा के गांव डाला में कांग्रेस के ब्लॉक प्रधान व गांव डाला के नंबरदार बलजिंदर सिंह बल्ली की घर में घुसकर हत्या कर दी गई थी। दो बाइक सवार बदमाश तीन राउंड गोली मारकर फरार हो गए थे। वारदात के कुछ घंटे बाद खालिस्तानी आतंकी अर्श डाला ने उनकी हत्या की जिम्मेदारी ली। डाला इसी गांव का रहने वाला था।

आतंकी अर्श ने ली थी जिम्मेदारी
फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर कर आतंकी अर्श डाला ने कांग्रेस नेता की हत्या की जिम्मेदारी ली थी। आतंकी अर्श डाला ने पोस्ट में लिखा था कि इसने मेरी मां को काफी रुलाया है। इसकी वजह से मेरी मां को एक हफ्ते तक सीएआई ने अपने पास बैठा कर रखा। मेरे घर में पुलिस के साथ जाकर तोड़फोड़ करवाई। मैं आज जो हारा हूं वह इसकी बदौलत से, इसकी वजह से हुआ है सब।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button