रायपुर

मुख्यमंत्री निवास में राहुल साहू बचाव दल का सम्मान समारोह.. बचाओ दल में शामिल अधिकारियों ने बताया अनुभव, मुख्यमंत्री ने कहा आप की जितनी प्रशंसा और जितना सम्मान किया जाए वह कम ही है

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : आज राजधानी के मुख्यमंत्री निवास में श्री भूपेश बघेल ने राहुल साहू रेस्क्यू टीम के सदस्यों अधिकारियों कर्मचारियों और नागरिकों का सम्मान किया। इस कार्यक्रम की शुरुआत में जांजगीर चांपा के कलेक्टर श्री जितेंद्र शुक्ला ने समारोह को संबोधित करते हुए पूरे रेस्क्यू अभियान की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि रेस्क्यू ऑपरेशन की शुरुआत में ही मुख्यमंत्री ने कहा था कि राहुल को हर हाल में सकुशल निकालना है। हम पूरे देश से उपलब्ध संसाधन इस काम के लिए लगाएंगे। इसके अलावा मुख्यमंत्री लगातार बचाव कार्य का अपडेट लेते रहे। श्री शुक्ला ने बताया कि बचाव कार्य के दौरान आसपास के ग्रामीणों ने और निजी उद्यमियों ने बढ़-चढ़कर सहयोग किया।

Advertisement

बिलासपुर आईजी श्री रतनलाल डांगी ने कहा कि इस अभियान ने साबित कर दिया है कि छत्तीसगढ़िया सबले बढ़िया। पूरे रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान लगातार एक दूसरे से बात कर रहे थे। मुख्यमंत्री जी ने राहुल की डाली से वादा किया था कि हम तुम्हारे नाती को वापस लाएंगे। इसी वादे से हमें भी संभल मिला।परिस्थितियां चुनौती पूर्ण रहीं। लेकिन मुख्यमंत्री जी आपके मार्गदर्शन और आशीर्वाद से देश का सबसे बड़ा ऑपरेशन संभव हुआ।

Advertisement


जांजगीर चांपा के एसपी विजय अग्रवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री के मार्गदर्शन और राहुल साहू की हिम्मत से ऑपरेशन सफल हुआ। मुख्यमंत्री लगातार हौसला दे रहे थे। इसी तरह बिलासपुर रायगढ़ कोरबा से आई टीम को और प्राइवेट फील्ड के जिन लोगों ने इसमें मदद की उन सभी का बहुत-बहुत साधुवाद।

जन संचालक जनसंपर्क श्री सौमिल रंजन चौबे ने कहा कि जनसंपर्क की टीम ने बिना सोए 3 दिन लगातार दिन रात काम किया जनसंपर्क संचालनालय में हमारी टीम रात भर जाती रही। आपके मार्गदर्शन में हम लगातार सही और तथ्य पूर्ण जानकारी मीडिया को पहुंचाते रहे। इस अभियान ने सबको जोड़ दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button