बिलासपुर

निजात अभियान के तहत हिर्री पुलिस ने पकड़ी 1 लाख 38 हजार रुपए की शराब..दो आरोपी भी धरे गए

(धीरेंद्र मेहता): बिलासपुर – निजात अभियान के तहत शराब मामले में हिर्री पुलिस को बड़ी सफलता मिली है पुलिस आरोपियों के कब्जे से 36 पेटी देसी प्लेन शराब बरामद की है जिनकी अनुमानित कीमत लगभग ₹138240 रुपए आंकी गई है दोनों ही आरोपियों के खिलाफ पुलिस आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की है।

Advertisement

जिले में निजात अभियान के तहत नशीले पदार्थों पर कार्यवाही तो की जा रही है मगर तस्कर चोरी छुपे नशीले पदार्थों की तस्करी करने में पीछे भी नहीं है शराब का एक ऐसा ही मामला बेलमुंडी गांव से सामने आया है जहां तस्करों ने भारी मात्रा में शराब घर पर ही छुपा कर रखा हुआ था।

Advertisement

हिर्री थाना प्रभारी हरिश्चंद्र टांडेकर को सूचना मिलते ही टीम बनाकर बेलमुंडी गांव पहुंची और दो युवकों को पकड़ा वही एक युवक पुलिस को देखकर फरार हो गया घर में तलाशी ली गई थी भारी मात्रा में शराब बरामद हुई पकड़े गए आरोपी विक्रम कौशिक और आदित्य कौशिक के कब्जे से लगभग 36 पेटी देसी प्लेन शराब बरामद की है जिसकी अनुमानित कीमत ₹138240 रुपए बताई जा रही है।

Advertisement

पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि कोचियो के जरिए अधिक मूल्य पर शराब बेच देते थे। शराब को पकड़ने सहायक उपनिरीक्षक हेमंत सिंह, विवेचक नरेश बड़ा, आरक्षण छोटेलाल पटेल, जोहन टोप्पो, उपेंद्र सिंह, श्याम साहू और अनिल जगत की अहम भूमिका रही। बहरहाल पुलिस आरोपी विक्रम कौशिक और आदित्य कौशिक के खिलाफ धारा 34 (2)59 (क) के तहत कार्यवाही की है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button