play-sharp-fill
बिलासपुर

पहले शराब के नशे में कर दी पत्नी की हत्या, फिर लोगो को जो गुमराह किया उसे..जान कर दंग रह जाएंगे आप

(शशि कोन्हेर) बिलासपुर – तखतपुर क्षेत्र के साल्हेकापा में रहने वाला युवक आए दिन शराब पीता था। उसकी पत्नी शराब पीने पर टोका-टाकी करती थी। इसी बात को लेकर हुए विवाद में पति ने गला दबाकर पत्नी की हत्या कर दी।

Advertisement

सुबह उसने गांव वालों को पत्नी के फांसी लगाने की बात कही महिला के मायके वालों को सूचना दिए बिना ही अंतिम संस्कार करने मरघट ले गए। गले में निशान देखकर गांव के कोटवार ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इस पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम कराया। पीएम की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। तखतपुर क्षेत्र के साल्हेकापा में रहने वाला विरेंद्र निषाद किसान है। उसकी पत्नी कांति निषाद की 25 जून की रात मौत हो गई। सुबह उसने गांव वालों को बताया कि उसकी पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Advertisement

गांव वालों को उसने यह भी बताया कि 25 जून की रात वह शराब पीकर घर आया।शराब पीने के कारण उसकी पत्नी ने साथ सोने से मना कर दिया। वह सोफे पर सो गई। सुबह उसकी लाश फांसी के फंदे पर लटक रही थी। वह कांति के मायके वालों को सूचना दिए बिना ही अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहा था। मरघट में लोगों ने महिला के गले में निशान देखकर गांव के कोटवार को इसकी जानकारी दी। इस पर कोटवार ने मामले की सूचना तखतपुर थाने में दी।

Advertisement

मामला संदिग्ध होने पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम कराया। इसकी रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने विरेंद्र से पूछताछ की। कड़ाई करने पर वह टूट गया। उसने बताया कि शराब की लत के कारण कांति और उसके बीच आए दिन विवाद होता था। 25 जून की रात भी दोनों के बीच इसी बात को लेकर विवाद हुआ। विवाद के दौरान उसने अपनी पत्नी का गला दबाकर हत्या कर दी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button