देश

बीजेपी में शामिल हुआ बड़ा भाई आरजू….छोटे भाई अदनान ने विरोध किया तो गोली मारकर हत्या कर दी

Advertisement

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : यूपी के कानपुर में एक भाई के राजनीतिक पार्टी ज्‍वाइन करने को लेकर घर में ऐसा विवाद बढ़ा कि हत्‍या तक हो गई। इलाकाई लोगों के अनुसार आरोपित बड़े भाई ने भाजपा ज्वाइन की थी जिसका लेकर छोटा भाई विरोध करता था। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच में जुट गई है।

Advertisement

कानपुर के जूही परम पुरवा निवासी अजमत खान के परिवार में पत्नी इस्मेतुन निशा और चार बेटे आरजू, इरफान, फैसल और अदनान हैं। मंगलवार सुबह 6:30 बजे के करीब 20 वर्षीय अदनान छत पर सो रहा था। आरोप है तभी बड़ा भाई आरजू छत पर पहुंचा और अवैध तमंचे से अदनान की गोली मारकर हत्या कर दी। तमंचा चलने की आवाज सुनते ही आसपास के लोग दौड़े तो आरोपित मौके से फरार हो गया।

आनन फानन में परिजन उसे पास स्थित निजी अस्पताल ले गए । जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। घटना की जानकारी पर एडीसीपी और जूही पुलिस पहुंची और शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इलाकाई लोगों के अनुसार आरोपित के भाजपा ज्वाइन करने को लेकर दोनों भाइयों में चल रही थी। हालांकि मृतक के परिजन हत्या की वजह नहीं बता सके हैं। थाना प्रभारी ने बताया आरोपित की तलाश में दो टीमें लगाईं गई हैं। जल्द ही गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया जायेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button