बिलासपुर

दृश्यम मूवी जैसी घटना बिलासपुर के मस्तूरी में….

(आशीष मौर्य) बिलासपुर/मस्तूरी – बिलासपुर जिले के मस्तूरी थाना अंतर्गत मल्हार पुलिस चौकी क्षेत्र के वार्ड नंबर 10 में रहने वाला विकास कुमार केवर्त पिता ईश्वर केवर्त उम्र लगभग 19 वर्ष बीते 3 वर्ष पूर्व अचानक घर से गायब हो गया, जिसकी परिजनों ने काफी खोजबीन की मगर विकास का कही पता नही चल पाया जिसके बाद परिजनों ने युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट मल्हार चौकी में दर्ज कराई थी। जिसके बाद भी परिजन खोजबीन में लगे रहे वही मल्हार पुलिस भी गायब युवक की पता तलाश में जुटी हुई थी। तभी मल्हार चौकी प्रभारी विष्णु यादव को मुखबिर से सूचना मिली की 3 वर्ष पहले गायब हुए युवक की हत्या हो चुकी है और उसके शव को जमीन में दफनाकर ठिकाने लगा दिया गया है। जिसके बाद मल्हार चौकी प्रभारी विष्णु यादव ने अपने उच्चाधिकारियों को इसकी सूचना दी जिसके बाद गायब हुए युवक के हत्यारो की पता तलाश की गई। जिसके बाद परत दर परत गायब युवक के बारे में मामला सुलझता गया।

Advertisement

पुलिस पूछताछ में 2 नाबालिगों ने बताया की युवक की हत्या 4 लोगो ने मिलकर की थी, उन्होंने बताया की युवक को 2020 धनतेरस (दीपावली )के दिन ही रस्सी से गला घोटकर उसकी हत्या कर दी गई थी। हत्या करने के बाद लाश को ठिकाने लगाने के लिए हथनी नामक तालाब के पास खेत में दफना दिया गया था।

Advertisement

जैसे ही इसकी जानकारी मस्तूरी – मल्हार पुलिस को मिली उन्होंने सक्रियता दिखाते हुए उस जगह की खुदाई के लिए मजिस्ट्रेट तहसीलदार से अनुमति लेकर आरोपी संदेहियो के बताए हुए स्थान को चिन्हित कर बुधवार दोपहर 12 बजे खुदाई कार्रवाई में जुट गई थी, हालांकि खेत में फसल और पानी के कारण खुदाई में काफी मशक्कत करनी पड़ी।

Advertisement

मल्हार चौकी प्रभारी विष्णु यादव ने जानकारी देते हुए बताया की बीते शाम होने के कारण खुदाई को बंद कर दिया गया है। चिन्हांकित स्थान की फिर से खुदाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button