play-sharp-fill
छत्तीसगढ़बिलासपुर

दो वार्डों में 33 लाख रुपए से होंगे विकास कार्य मेयर रामशरण व सभापति नजीरुद्दीन ने किया भूमिपूजन

(शशि कोन्हेर) : बिलासपुर :  नगर निगम के दो वार्डों में करीब 33 लाख रुपए से कई विकास कार्य होंगे। मेयर रामशरण यादव, विधायक रजनीश सिंह व सभापति श्ोख नजीरुद्दीन ने शुक्रवार को इन निर्माण कार्यों का भूमिपूजन किया। उन्होंने निगम के अफसरों को समय-सीमा में गुणवत्ता के साथ निर्माण पूरा कराने के निर्देश दिए हैं।
वार्ड क्रमांक 53 स्थित एक जर्जर सड़क से लोग परेशान हैं। बरसात में कीचड़ के बीच चलना पड़ता है, जबकि गर्मी में धूल का गुबार उड़ते रहता है।

Advertisement

नाली नहीं होने के कारण बीच मार्ग में पानी बहते रहता है। इसी तरह से स्नानागार नहीं होने के कारण खासकर महिलाओं को ज्यादा परेशानी झेलनी पड़ती है। वार्ड में शोक कार्यक्रम करने के लिए भवन का अभाव है। वार्डवासियों की इन समस्याओं से पार्षद रुपाली गुप्ता ने मेयर श्री यादव को अवगत कराया, जिसे गंभीरता से लेते हुए उन्होंने वार्ड में सीसी रोड, नाली, स्नानागार व मुंडन संस्कार भवन के लिए करीब 23 लाख रुपए निगम से स्वीकृत कराए हैं।

Advertisement

इसी तरह से वार्ड क्रमांक 56 में श्याम लाल साहू के घर से बीएल पाटनवार के घर तक सीसी रोड निर्माण के लिए 1० लाख रुपए मंजूर किए गए हैं।

Advertisement

भूमिपूजन के अवसर पर एमआईसी सदस्य राजेश शुक्ला, बजरंग बंजारे, अजय यादव, पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष रामआश्रय कश्यप, पूर्व पार्षद डॉ. संजय जायसवाल, भागीरथी यादव, संतोष यादव, संतोष साहू, समारु साहू, पुरुषोत्तम पटेल, जोन कमिश्नर रंजना अग्रवाल, ईई कांति अशोक कुमार, सहायक अभियंता शालिनी कश्यप आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button