play-sharp-fill
छत्तीसगढ़

बिलासपुर के कांग्रेसियों ने पार्टी की जीत पर फोडे पटाखे और बा़ंटी मिठाइयां

(शशि कोन्हेर) : बिलासपुर : शहर ज़िला कॉंग्रेस कमेटी और ब्लाक कांग्रेस कमेटी 01 ने 8 दिसम्बर को कांग्रेस भवन में पटाखे  फोड़कर और मिठाई बांटकर भानुप्रतापपुर उपचुनाव और हिमांचल प्रदेश विधान सभा चुनाव में कांग्रेस की शानदार जीत पर जश्न मनाया।

Advertisement


इस अवसर पर शहर अध्यक्ष विजय पांडेय ने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी और प्रदेश अध्यक्ष माननीय मोहन मरकाम कुशल रणनीति का सकारात्मक परिणाम है भानुप्रतापपुर की जीत ,बघेल सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से छत्तीसगढ़ की जनता लाभान्वित हो रही है ,वही आदिवासियों के विकास के लिए सरकार लगातार काम कर रही है ,आदिवासियों को उनका जल,जंगल और जमीन का अधिकार सरकार ने दी है ।

Advertisement


योग सदस्य रविन्द्र सिंह ने कहा कि हिमांचल प्रदेश के प्रभारी के रूप में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कांग्रेस को जीत दिलाई है , हिमांचल की जनता भारतीय जनता पार्टी के 5 वर्षों के कुशासन से परेशान थी ,भाजपा ने जनता के साथ जो वादे किए ,एक भी पूरा नही हुआ ,उलट जनता महंगाई ,बेरोजगारी से परेशान थी ।

Advertisement


ब्लाक अध्यक्ष जावेद मेमन ने कहा कि भानुप्रतापपुर उप चुनाव 2023 के चुनाव का सेमि फाइनल है ,अब तक जितने भी उपचुनाव हुए सभी मे कांग्रेस ने जीत दर्ज की है और आगे भी यह सिलसिला चलता रहेगा ।


कार्यक्रम में शहर अध्यक्ष विजय पांडेय, योग सदस्य रविन्द्र सिंह,पूर्व महापौर राजेश पांडेय, शहर प्रवक्ता ऋषि पांडेय,ब्लाक अध्यक्ष जावेद मेमन,  सीमा घृटेश,सुभाष ठाकुर, शेख असलम, राजेन्द्र वर्मा,अब्दुल सलीम कुरैशी,अनिल पांडेय,अन्नपूर्णा ध्रुव, कविता, शुभ लक्ष्मी सिंह, रमजान गौरी, रिजवान खान ,मोह अयाज,आदिल खान, करम गोरख,अनिल शुक्ला,शहज़ादा खान,शांतनु मेश्राम,टीकम सिंह,अजय पन्त,विष्णु कौशल,आशीष कापसे,नीरज घोरे,आदि उपस्थित थे ।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button