रायपुर

अडानी के पक्ष में भाजपा सरकार की पूंजीवादी नीतियों के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन, एसबीआई मुख्यालय के सामने कांग्रेस ने केंद्र सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : रायपुर – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा सरकार की अडानी के पक्ष में घोर पूंजीवादी नीतियों से आम जनता को आर्थिक संकट पैदा हुआ है केंद्र की भाजपा सरकार देश के महत्वपूर्ण बुनियादी ढांचे को अडानी समूह को बेच रही है और एसबीआई एलआईसी जैसी सार्वजनिक संस्थाओं को निवेश करने को मजबूर कर रही है। जिससे गरीब और मध्यम वर्ग के करोड़ों भारतीयों की बचत जोखिम में है।

Advertisement

आज इसके विरोध में शहर जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम के नेतृत्व में धरना प्रदर्शन किया गया।

Advertisement

यह प्रदर्शन जयस्तंभ चौक स्थित एसबीआई कार्यालय के सामने किया गया जहां कांग्रेस के नेताओं ने केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि मोदी सरकार ने कहा था ना खाऊंगा ना खाने दूंगा लेकिन वह खुद भी खा रहे हैं और अपने मित्र अडानी को भी खिला रहे हैं हमारी जनता का पैसा स्टेट बैंक और एलआईसी में जमा है। 36000 करोड़ रुपए एलआईसी का और 27000 करोड़ एसबीआई का जो देश का राष्ट्रीय कृत बैंक है उसका पैसा डुबोने का काम मोदी की सरकार ने किया है।आम जनता की लड़ाई कांग्रेस पार्टी लड़ रही है कांग्रेस पार्टी की मांग है आम जनता का पैसा सुरक्षित हो।

इस प्रदर्शन में रवि घोष प्रतिमा चंद्राकर संजय पाठक राजेंद्र साहू प्रमोद दुबे गिरीश दुबे उधोराम वर्मा शिव सिंह ठाकुर कन्हैया अग्रवाल राकेश धोत्रे दिलीप चौहान दिनेश ठाकुर अशोक राज आहूजा बंशी कन्नौजे नवीन चंद्राकर प्रशांत ठेंगड़ी दीपा बग्गा देव कुमार साहू अशोक ठाकुर अरुण जंघेल संजय सोनी जी श्रीनिवास शब्बीर खान दिलशाद हुसैन मनीराम साहू वारेन साहू जीतू तांडी अनिल रायचूरा अरशद अली मोहम्मद सिद्दीक मोहसिन खान नवीन लाजरस भीम यादव विष्णु राजपूत मुन्ना सोनकर सुनील ध्रुव अस्सु खान डोमेश शर्मा सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button