play-sharp-fill
देश

कांग्रेस विधायक ने अपनी ही सरकार के मंत्रियों पर साधा निशाना, लिखा- यह तो सर्वोच्च अवसरवाद

Advertisement

(शशि  कोन्हेर) : राजस्थान कांग्रेस में आंतरिक खींचतान और नेताओं की एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजी खत्म नहीं हो रही है। कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा ने अपनी ही सरकार के दो मंत्रियों और राज्य पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष धर्मेंद्र राठौड़ पर निशाना साधा है।

Advertisement

दरअसल, स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल, जलदाय मंत्री महेश जोशी और पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष धर्मेंद्र राठौड़ कांग्रेस के नये अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को बधाई देने उनके दिल्ली स्थित आवास पर पहुंचे थे।

Advertisement

दिव्या ने ट्वीट कर कहा, काबा किस मुंह से जाओगे गालिब, शर्म तुम को मगर नहीं आती। मतलबी दुनिया के रंग है। बैरंग लौटाने वाले रंगीन फूलों का गुलदस्ता देते हुए। यह तो सर्वाच्च अवसरवाद की श्रेणी में ही आता है। दिव्या ने लिखा, आलाकमान के खिलाफ साजिश करने वाले लोग सबसे पहले कांग्रेस के नये अध्यक्ष को बधाई देने गए हैं।

उल्लेखनीय है कि 25 सितंबर को जयपुर में कांग्रेस आलाकमान की ओर से बुलाई गई विधायक दल की बैठक में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत समर्थक विधायक नहीं पहुंचे थे। धारीवाल, जोशी और राठौड़ विधायकों को लामबंद कर विधानसभा अध्यक्ष डॉ.सी.पी.जोशी के घर लेकर गए थे।

उन्होंने वहां विधायकों से इस्तीफे देने को लेकर एक कागज पर हस्ताक्षर करवाए थे। इस बैठक में पर्यवेक्षक के रूप में खड़गे और प्रदेश प्रभारी अजय माकन पहुंचे थे। बैठक में सीएम सहित सभी तरह के निर्णय का अधिकार कांग्रेस अध्यक्ष पर छोड़े जाने का प्रस्ताव पारित होना था।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button