देश

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू’ से मिलकर माफी मांगेंगे…कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी

(शशि कोन्हेर) : कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी  की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु  पर की गई अपमानजनक टिप्पणी के बाद देश की राजनीति में बवाल छिड़ गया है। भाजपा ने इसे पूरे आदिवासी समुदाय का अपमान बताया है और कांग्रेस से इसको लेकर माफी मांगने की बात कही है।

Advertisement

इधर अधीर रंजन अब अपने तेवर कम करते दिख रहे है। उन्होंने अब राष्ट्रपति से व्यक्तिगत रूप से मिलकर माफी मांगने की बात कही है। बता दें कि पहले रंजन माफी न मांगने पर अड़े थे और उन्होंने कहा था कि माफी का कोई सवाल ही नहीं है।

Advertisement

राष्ट्रपति कहेंगी तो फांसी पर चढ़ जाउंगा

Advertisement


कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने अपनी टिप्पणी को लेकर अब राष्ट्रपति से माफी मांगने की बात कही है। उन्होंने कहा कि मैने जानकर यह टिप्पणी नहीं की है, यह गलती से मुह से निकला है। उन्होंने कहा कि मैं राष्ट्रपति का अपमान करने के बारे में सोच भी नहीं सकता हूं। चौधरी ने कहा कि अगर राष्ट्रपति को गलत लगा तो मैं व्यक्तिगत तौर पर उनसे मिलकर माफी मांगूगा। वे चाहें तो मुझे फांसी दे सकती हैं और मैं सजा भुगतने को तैयार हूं।

स्मृति ईरानी ने संसद में कांग्रेस को सुनाई खरी-खरी


इधर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने आज संसद में अधीर रंजन चौधरी की राष्ट्रपति पर टिप्पणी को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने केवल राष्ट्रपति का अपमान नहीं किया है, उन्होंने पूरे आदिवासी समुदाय का अपमान किया है। स्मृति ईरानी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर भी इसके बाद हमला बोला। उन्होंने कहा कि सोनिया ने ही द्रौपदी मुर्मु के अपमान को मंजूरी दी है।

सोनिया गांधी बोलीं- पहले ही माफी मांग चुके रंजन


अधीर चौधरी मामले पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का भी बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि भाजपा अब बेवजह का मुद्दा बना रही है, क्योंकि रंजन पहले ही माफी मांग चुके हैं। बता दें कि इसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष ने लोकसभा सांसद से भेंट कर अधीर रंजन को संसद में माफी मांगने देने का समय मांगा है।

Advertisement

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button