play-sharp-fill
छत्तीसगढ़

कांग्रेस सरकार जनहितकारी व आदिवासियों की हितैषी सरकार है-भूपेश

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : रायपुर : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की चुनावी सभा ने कांग्रेस के पक्ष में जोरदार माहौल बनाया है। अगले दो दिन भी वे इस क्षेत्र में चुनाव प्रचार करेंगे। उनकी सभा की खास बात यह रही है कि चुनावी वादों की जगह उन्होने वह बताया जो कि पिछले चार सालों में राज्य सरकार ने किया है। उन्होने कहा कि आपके दिवंगत विधायक के निधन का दुख तो हम सभी को हैं लेकिन उनके द्वारा सुझाये गए कार्यों को पूरा करना हम सबका दायित्व है। वे सभी काम होंगे,उनकी जगह पर उनकी धर्मपत्नी चुनाव लड़ रही हैं आप सभी उन्हे आर्शिवाद प्रदान करें।

Advertisement


भानुप्रतापपुर के चुनावी रण में कांग्रेस-भाजपा दोनों ने ही अपनी ताकत दिखानी शुरू कर दी है। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में सीएम भूपेश बघेल ने चुनावी मोर्चा संभाल लिया है। चुनाव प्रचार के दूसरे दिन भानुप्रतापपुर विधानसभा उपचुनाव में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल चारामा कांग्रेस प्रत्याशी सावित्री मंडावी के पक्ष में चारामा बाजार स्थल में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बाइक रैली निकाली। साथ ही इस चुनावी रोड शो में बस्तर के पारंपरिक वेशभूषा में बस्तरिया नृतक दल भी शामिल हुए। मुख्यमंत्री रोड शो के माध्यम से लोगों से मिले और उन्हें संबोधित भी किया।

Advertisement


मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस सरकार जनहितकारी सरकार है। आदिवासियों की हितैषी सरकार है। कांग्रेस सरकार ने जो वादा किया वह पूरा किया है। हमेशा देने का काम किया। चाहे वह किसानों का बोनस और धान की बढ़ी हुई राशि हो, महुआ तेंदूपत्ता सहित अन्य वनोपज जो की खरीदी हो। हर मामले में वादा निभाया। गोमूत्र खरीदा और इससे किसानों को लाभ मिल रहा है। मुख्यमंत्री ने दुर्गूकोंदल ब्लाक के कोडेकुर्सी में सभा को भी संबोधित किया था। इसके बाद भानुप्रतापपुर में आम सभा को संबोधित किया।


इसके बाद वे दोपहर को चारामा विकासखंड के ग्राम पुरी की आमसभा में पहुंचे थे, जहां उन्होंने कहा कि वर्ष 2018 में कांग्रेस सरकार ने विधानसभा चुनाव के पहले जो वादे किए थे वह सभी पूरे हो गए हैं। किसान कर्जमुक्त हो चुका है। किसानों की खुशहाली हमारी पहली प्राथमिकता है। पूर्व विधायक स्व. मनोज सिंह मंडावी ने करोड़ों की रुपये के नए कार्यों की सूची मुझे दी, उन्हें भी स्वीकृत कराया। प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम, मंत्री टीएस सिंहदेव, मंत्री अनिला भेडिया, आबकारी मंत्री कवासी लखमा, बस्तर सांसद दीपक बैज ने भी सभा को संबोधित किया।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button