गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही

सीएम भूपेश बघेल ने गौरेला- पेंड्रा-मरवाही ज़िलेवासियों को दी लगभग 45 करोड़ रुपए के विकास कार्यों की सौग़ात


(शशि कोन्हेर) : मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने गौरेला- पेंड्रा-मरवाही ज़िलेवासियों को लगभग 45 करोड़ रुपए के विकास कार्यों की सौग़ात दी, मुख्यमंत्री ने पेंड्रा प्रेस क्लब परिसर में लगभग 17 करोड़ रुपए के 35 विकास कार्यों का लोकार्पण किया
श्री बघेल ने यहीं 27 करोड़ 62 लाख रुपए से अधिक के 22 नए विकास कार्यों का भूमिपूजन भी किया.

Advertisement


लोकार्पण – पाँच करोड़ 57 लाख रुपये की लागत से अमेराटीकरा-भर्रीदांड- मटियादांड मार्ग पर सोन नदी पर बने नये पुल और पहुँच मार्ग का लोकार्पण किया
ज़िले में ठेंगादांड में दो करोड़ 81 लाख रुपये की लागत से ऐनीकट लोकार्पण
तीन करोड़ 29 लाख रुपये से पेंड्रा और सेमरा में बने स्वामी आत्मानंद इंगलिश मीडियम स्कूलों का लोकार्पण
गौरेला में एक करोड़ पाँच लाख रुपए की लागत से बनी स्मृति वाटिका का भी लोकार्पण मुख्यमंत्री ने किया
इसके साथ ही अन्य ३० विकास कार्य भी लोकार्पित किए गए।

Advertisement


भूमिपूजन – पेंड्रा से अमरकण्टक तक 11 करोड़ 69 लाख रुपये की लागत से बनने वाली लगभग 19 किलोमीटर सड़क का भूमिपूजन किया गया।
मुख्यमंत्री ने चार करोड़ ११ लाख रुपये से निमधा से दरमोहली तक तीन किलोमीटर से अधिक लंबी सड़क का भूमिपूजन किया ।
मुख्यमंत्री ने मड़वाही से करसींवा तक तीन करोड़ 85 लाख रुपये से बनने वाली सड़क का भी भूमिपूजन किया। उन्होंने लाटा-सरईधार जोगीसार मार्ग पर जैतरणी नाला पर दो करोड़ 37 लाख रुपये से बनने वाले उच्च स्तरीय पुल का भी भूमिपूजन किया। सकोला में 71 लाख रुपये से अधिक राशि से तहसील कार्यालय भवन निर्माण का भी मुख्यमंत्री ने शिलान्यास किया। इसके साथ ही कई अन्य नये विकास कार्यों के लिए मुख्यमंत्री ने भूमिपूजन किया।

Advertisement

सप्रे जी की जयंती के अवसर पर गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले को 44 करोड़ 61 लाख रुपए के 57 विकास कार्यों की सौगत मिल रही है। इसके लिए सभी जिलावासियों को बधाई।

  • नये विकास कार्यों में 16 करोड़ 99 लाख रुपए के 35 विकास कार्यो का लोकार्पण, और 27 करोड़ 62 लाख रूपए के 22 कार्यो का भूमिपूजन शामिल है।
  • आज गौरेला-पेंड्रा-मरवाही के प्रेस-क्लब भवन का भी उद्घाटन किया जा रहा है, इसके लिए मैं पत्रकार मित्रों को विशेष रूप से बधाई देता हूं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button