बिलासपुर

शहर विधायक शैलेश पांडे ने सदन में उठाया भोंदू दास और चिल्हाटी की जमीन का मामला.. जानिए राजस्व मंत्री ने क्या दिया जवाब..!

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : बिलासपुर विधायक श्री शैलेश पांडे के द्वारा आज सदन में भोंदू दास-चिल्हाटी प्रकरण में शासन से सवाल करते हुए इस पर हुई कार्रवाई की जानकारी मांगी। श्री शैलेश पांडे के जवाब में राजस्व मंत्री श्री जयसिंह अग्रवाल ने सदन को बताया कि बिलासपुर तहसील के पटवारी हल्का नंबर 29 ग्राम मोपका एवं चिल्हाटी के जमीन पर फर्जीवाड़ा की शिकायत प्राप्त होने पर प्राप्त शिकायत की जांच पुलिस एवं राजस्व विभाग, बिलासपुर के अधिकारियों की संयुक्त जांच दल द्वारा की गई।

Advertisement

प्राथमिक जांच में ग्राम मोपका एवं चिल्हाटी के विभिन्न खसरा नंबरों की जमीन के दस्तावेजों एवं विक्रय अभिलेखों में भोंदूदास मानिकपुरी पिता छेदीदास मानिकपुरी , हेमूनगर , बिलासपुर एवं अन्य द्वारा कांटछांट एवं कूटरचित दस्तावेज को राजस्व न्यायालय में प्रस्तुत कर न्यायालय को गुमराह किया जाना पाया गया , फलस्वरूप राजस्व एवं पुलिस प्रशासन बिलासपुर द्वारा बिलासपुर तहसील के थाना सरकण्डा में जिला बिलासपुर 04 ( एफ.आई.आर. ) प्रथम सूचना रिपार्ट दर्ज कराई गयी हैं , जिस पर पुलिस विभाग द्वारा विवेचना की जा रही है।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button