छत्तीसगढ़बिलासपुर

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बिलासपुर संभाग के युवाओं से करेंगे भेंट मुलाकात, इस दिन आने की है संभावना

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : बिलासपुर :  मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल 1 अगस्त को बिलासपुर संभाग के युवाओं से भेंट मुलाकात के लिए मुख्यालय बिलासपुर आने की प्रबल संभावना व्यक्त की गई है। इस कार्यक्रम का आयोजन बहतराई इंडोर स्टेडियम में होगा। मुख्यमंत्री के आगमन को देखते हुए कलेक्टर श्री सौरभ कुमार एवं एसपी संतोष कुमार ने आज बहतराई इंडोर स्टेडियम पहुंचे एवं मुख्यमंत्री के संभावित दौरे को लेकर भेंट मुलाकात कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया।

Advertisement

कलेक्टर ने तैयारियों के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश अधिकारियों को दिए। इस अवसर पर जिला पंचायत के सीईओ श्री अजय अग्रवाल, नगर निगम के आयुक्त श्री कुणाल दुदावत ,अतिरिक्त जिलाधीश श्री आर ए रघुवंशी समेत जिला प्रशासन के तमाम आला अधिकारी बहतराई इंडोर स्टेडियम पहुंचे । संभावना है कि मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल बिलासपुर संभाग के 8 जिलों के युवाओं के साथ भेंट मुलाकात के लिए 1 अगस्त को बिलासपुर आ सकते हैं ।

Advertisement

मुख्यमंत्री के संभावित कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए आज कलेक्टर श्री सौरभ कुमार ने जिला प्रशासन के आला अफसरों की बैठक लेकर कार्यक्रम की रूपरेखा पर विस्तार से चर्चा की। उन्होंने कार्यक्रम के लिए कानून व्यवस्था, बैठक व्यवस्था सहित आयोजन संबंधी तमाम इंतजामों को समय पर करने के निर्देश अधिकारियों को दिए।

युवाओं के साथ भेंट मुलाकात कार्यक्रम में मुंगेली, कोरबा,गौरेला-पेंड्रा-मरवाही, जांजगीर-चांपा , सक्ति, रायगढ़, सारंगगढ़-बिलाईगढ़ जिले के युवाओं, महाविद्यालयीन छात्र छात्राओं, प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे प्रतिभागियों सहित अन्य सभी युवा 1 अगस्त को बहतराई इंडोर स्टेडियम में मुख्यमंत्री से सीधी बातचीत करेंगे।

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल युवाओं से लगातार रूबरू हो रहे हैं। युवाओं से भेंट मुलाकात के इस कार्यक्रम में श्री बघेल छत्तीसगढ़ के विकास के मुददे, युवाओं के लिए संचालित योजनाओं, उनकी उपलब्धियों और आकांक्षाओं पर बात करेंगे। इस कार्यक्रम में बिलासपुर संभाग के सभी 8 जिलों से युवा यहां हजारों की तादाद में पहुंचेंगे, जिसकी तैयारी जिला प्रशासन के द्वारा की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button