देश

खेत में मवेशी घुसने के विवाद पर चली गोलियां.. 5 की मौत कुछ घायल…

Advertisement

दतिया :  मध्य प्रदेश के दतिया से इस  समय की की बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां दो पक्षों का विवाद खूनी रंजिश में बदल गया। विवाद इतना बढ़ गया दोनों पक्षओं के बीच गोली चल गई। इस घटना में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।  मामला सिविल लाइन थाने के रेंडा का बताया जा रहा है। इसके अलावा इस घटना में चार से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर सामने आई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

Advertisement

जल्द ही इस विवाद के पीछे का कारण पता लगाएगी। मिली जानकारी के मुताबिक खेत से मवेशी भगाने को लेकर विवाद हुआ था। जिसके चलते दोनों तरफ से अंधाधुंध फायरिंग शुरू हो गई।

Advertisement


बता दें कि यहां दांगी और पाल समाज के बीच झगड़े के बाद गोलीबारी हुई है। इस घटना में एक पक्ष के 2 लोग और दूसरे पक्ष के 3 लोग कुल मिलाकर 5 लोगों की मौत हो चुकी है। अलावा इसके इस मामले में 12 लोग घायल बताए जा रहा है। फिलहाल सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम और पीसीसी चीफ कमलनाथ ने गृहमंत्री और प्रदेश सरकार की कानून व्यवस्था पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि मध्य प्रदेश में क़ानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। क़ानून व्यवस्था सम्भालने वाले गृह मंत्री के गृह ज़िले दतिया में गोलीबारी में पांच लोगों की मौत का दिल दहलाने वाला समाचार प्राप्त हुआ।


दतिया के रेड़ा गांव की ये घटना बताती है कि कमीशन और भ्रष्टाचार की व्यवस्था ने क़ानून और व्यवस्था में आम आदमी का भरोसा ख़त्म कर दिया है। इससे आम नागरिक दहशत में हैं। पैसे दो और काम लो की भ्रष्ट व्यवस्था ने आज पाँच लोगों की बलि ले ली। मैं मुख्यमंत्री से माँग करता हूँ कि आप जन आशीर्वाद के नाम पर जन अभिशाप को बढ़ावा ना दें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button