गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाहीछत्तीसगढ़

भाई ने भाई से एक थप्पड़ का लिया ऐसा इंतकाम कि सुनकर दंग रह जाएंगे आप

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : जमीन विवाद के चलते उपजे विवाद के बाद छोटे भाई ने अपने ही सगे बड़े भाई पर लकड़ी के मोटे डंडे से सिर में जोरदार प्रहार कर दिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल भिजवा दिया है।

Advertisement

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार गौरेला थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम केंवची गांव के बैगा पारा में जमीन विवाद को लेकर 55 साल के अधेड़ की गांव के ही रहने वाले भाई ने हत्या कर दिया।

Advertisement

अधेड़ घासीराम बैगा और उसका भाई सेम लाल बैगा दोनों कल रात एक साथ दोनों शराब पी रहे थे उसी दौरान खेती की जमीन को छेकने को लेकर दोनों में विवाद हो गया।

विवाद अधिक होने के चलते बड़े भाई घासीराम ने छोटे भाई को समझाइस देते हुए एक झापड़ मार दिया, जिसके बाद नाराज छोटे भाई सेमलाल बैगा ने एक मोटे लकड़ी से घासीराम के सर पर जोरदार वार किया जिससे मौके पर ही घासीराम की मौत हो गई और उसके बाद सेमलाल वहां से भाग खड़ा हुआ।

घटना की जानकारी मिलते ही गौरेला पुलिस तत्काल मौके पर पहुचकर शव को कब्जे में लेते हुए आरोपी के संदिग्ध ठिकाने में दबिश देकर आरोपी को हिरासत में ले लिया। वहीं दोनों ही मामलो में पुलिस पंचनामा कार्यवाही और पोस्टमार्टम के बाद मृतको के परिजनों को शव को सौप दिया है  मामलों में आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button