जशपुर

भाजपा के फायर ब्रांड नेता प्रबल प्रताप सिंह जूदेव का बड़ा बयान… जशपुर का सौहार्द बिगाड़ने वालों को छोड़ना होगा जशपुर.. जशपुर की शांत फिजां को दूषित करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा..!

(शशि कोन्हेर) : जशपुर – जशपुर की शांत फिजा को दूषित कर अशांति फैलाने वालों के लिये जशपुर में अब कोई जगह नहीं है,जशपुर में कथित लव जिहाद के मामले में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मंत्री और हिंदुत्व के फायर ब्रांड नेता प्रबल प्रताप सिंह जुदेव ने मीडिया में बड़ा बयान जारी करते हुवे कहा कि जो भी जशपुर के सौहाद्र से खेलने का दुस्साहस करेगा तो उसके लिये कतई माफी नहीं, बेहतर होगा दुस्साहसी खुद जशपुर छोड़ कर चला जाये।

Advertisement

ज्ञात हो कि हिंदू फायर ब्रांड नेता प्रबल प्रताप सिंह जूदेव प्रशासन और इस मामले के पीछे सक्रिय लोगों से काफी नाराज़ दिखे,उन्होंने झुंझलाते हुए कहा कि जिस जशपुर को सांप्रदायिक सौहार्द के लिए जाना जाता था अब वहां गौ तस्करी,गांजा तस्करी ,धर्मांतरण और लवजेहाद हो रहा है। उन्होंने अफसोस जाहिर किया कि धर्म विशेष के लोग सब कुछ देखते हुए चुप्पी साधे हुए हैं। उन्होंने कथित लव जिहाद को लेकर कहा कि , कुछ लोग लड़के को हिदायत देने की जगह निकाह के लिए लड़की के परिवार पर दबाव बना रहे हैं, यदि ऐसा नहीं है तो अब तक सदर का बयान आ जाना चाहिए था कि आरोपी से पूरे समाज का कोई लेना देना नहीं है,उस पर कार्यवाही हो। उन्होंने प्रशासन पर आरोप लगाया कि प्रशासन भी अपनी मनमानी कर रही है और आम शहरी को खुलेआम धक्कामुक्की कर बेईज्जत कर रही है।

Advertisement


प्रबल प्रताप सिंह जुदेव ने चेतावनी देते हुए कहा जो भी जशपुर के सौहाद्र से खेलेगा उसे कोई माफी नहीं,बेहतर होगा वह खुद जशपुर छोड़ दे। प्रशासन समय रहते निष्पक्ष कार्यवाही करे और लिप्त आरोपी पर शीघ्र अतिशीघ्र कारवाई करे या जशपुर की जनता को इंसाफ करने दे। श्री जूदेव ने कहा,.. यह अति संवेदनशील विषय है। प्रशासन गंभीरता से प्रकरण को सुलझाए। अन्यथा हालात बिगड़ने पर उसके लिए प्रशासन ही जिम्मेदार होगा।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button