देश

मेरठ से लौट रहे बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या

(शशि कोन्हेर) : उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी गई, बताया जा रहा है कि चुनावी रंजिश के चलते उसकी हत्या हुई है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है. किठौर के पूर्व विधायक सत्यवीर त्यागी ने बताया कि मरने वाला भाजपा का कार्यकर्ता है और यह वारदात थाने से लौटते समय हुई।

Advertisement

मामला थाना किला परीक्षितगढ़ के कुआं खेड़ा गांव का है. जहां रविवार को 24 वर्षीय वैभव त्यागी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि राजनीतिक और चुनावी रंजिश के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया. वैभव के परिजनों का कहना है कि विधानसभा चुनाव को लेकर वैभव की गांव में रह रहे कुछ युवकों से कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद वैभव ने थाने में आरोपियों के खिलाफ तहरीर भी दी थी. रविवार को जब वैभव त्यागी थाने से अपने घर लौट रहा था तो उसे कुछ युवकों ने गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Advertisement

वैभव को दी गई थी जान से मारने की धमकी

Advertisement

घटना के बाद किठौर के बीजेपी के पूर्व विधायक सत्यवीर त्यागी भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने कहा कि मृतक बीजेपी कार्यकर्ता था. उन्होंने आरोप लगाया कि हत्यारोपियों को सपा का संरक्षण प्राप्त है. पूर्व विधायक का कहना है कि मृतक को कुछ देर पहले ही जान से मारने की धमकी दी गई थी, जिसकी वह रिपोर्ट लिखा कर थाने से आ रहा था।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button