देश

राजस्थान के मुख्यमंत्री के मुताबिक दंगों में पकड़े जाने वाले लोग, इटली के नहीं वरन…!

(शशि कोन्हेर) : राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि देशभर के राज्यों में हुई हिंसाओं के आरोप में जो पकड़े जा रहे हैं उनका बैकग्राउंड इटली का नहीं बल्कि आरएसएस-बीजेपी से जुड़ा है. श्री गहलोत ने कहा कि”देशभर में जो पकड़े जा रहे हैं, वो आरएसएस-बीजेपी बैकग्राउंड के हैं इटली के नहीं.”

Advertisement

उन्होंने बीजेपी पर दंगों का फ़ायदा उठाने का आरोप लगाते हुए कहा, “दंगों का फ़ायदा जिस पार्टी को होता है, समझ लीजिए वो दंगे करा रही है. दंगों से फ़ायदा किसको होता है? कांग्रेस को फ़ायदा होता है क्या? जहां दंगे हो रहे हैं, कांग्रेस को बदनाम कर रहे हैं. कांग्रेस दंगे करवा नहीं सकती.”

Advertisement

“इनका जो हिंदुत्व का एजेंडा है, उसके लिए करवा रहे हैं. ध्रुवीकरण कर रहे हैं चुनाव में. दुनिया क्या सोचती होगी यूपी के बारे में. भारत का एक राज्य, जहां चुनाव में चार में से एक भी टिकट माइनॉरिटी को नहीं मिलती है. कौन नहीं दे रहा- भारतीय जनता पार्टी, जो सत्ताधारी पार्टी है. क्या संदेश जा रहा है दुनिया में.”

Advertisement

उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, “ध्रुवीकरण कर के आप हिंदुओं का वोट ले रहे हैं. दे भी रहा है हिंदू आपको वोट. लेकिन कब तक देगा. महंगाई की मार भयंकर पड़ रही है. नौकरी लग नहीं रही लोगों की. दो करोड़ रोज़गार देंगे, कहां से देंगे रोज़गार. तनाव और अशांति का माहौल है. लोकतंत्र और संविधान से देश चलता है. आज संविधान की धज्जियां उड़ रही हैं।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button