play-sharp-fill
अम्बिकापुर

BIG BREAKING : मंत्री अमरजीत भगत का बड़ा बयान….जिस दिन उद्योगपतियों और पूजीपतियों से मेरा संबंध स्थापित होगा वह दिन मेरी राजनीति का अंतिम दिन होगा


सीतापुर – मांजा और कालीपुर में प्रशासन के समस्या निवारण शिविर स्थगित होने के बाद कांग्रेस पार्टी ने उस शिविर को आभार रैली के रूप में बदलते हुए बतौली में बड़ा कार्यक्रम किया। इस कार्यक्रम में बतौली के जनपद पंचायत चौक से कार्यक्रम स्थल तक क्षेत्रीय विधायक एवं कैबिनेट मंत्री अमरजीत भगत पैदल चलते हुए कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे। यहां पर आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं,कोटवार, चौकीदार,ग्राम पटेल और बड़ी संख्या में ग्राम वासी उपस्थित थे। सभा स्थल पर 24 बेरोजगारों को रोजगार भत्ता स्वीकृत होने के आदेश और 25 सो रुपए का चेक प्रदान किया गया।

Advertisement


आभार कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री और विधायक अमरजीत भगत ने कहा आज तक जो कुछ भी किया है वह कांग्रेस ने किया है। कोरोना काल से अब तक सभी को मुफ्त चावल प्रदान किया गया है और अगले दो वर्षों तक दिया जाएगा। जब परिवार के लोग मरीज का साथ नहीं देते थे, गांव वाले घर वालों का साथ नहीं देते थे, तब हमने मुफ्त में चावल,दवाई और अन्य सुविधा दी।

Advertisement


मुझे यह कहते हुए खुशी हो रही है कि भूपेश बघेल की सरकार ने आम जनता के लिए,आम नागरिकों के लिए वह सब काम किए जो आज तक किसी ने नहीं किया। *अमरजीत भगत ने आगे कहा कि जिस दिन मैं पूंजीपतियों और उद्योगपतियों के सामने सर झुका दूंगा,उस दिन मैं अपनी राजनीति समाप्त कर दूंगा। क्षेत्र की जनता के लिए मैं हर संभव प्रयास करूंगा और प्रयास करता रहा हूं। बतौली के गहिला से विधान सभा सीतापुर प्रारंभ होता है, बतौली ब्लॉक, सीतापुर ब्लॉक,मैनपाट और नवानगर के क्षेत्र में जितने भी सड़कें या विकास के कार्य हैं उनको अगर मैं भूमि पूजन करने लगूँ, रात दिन एक करने के बाद भी मुझे 1 महीने से ज्यादा समय लगेगा। आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं का मानदेय बढ़ाना, कोटवारों को वेतन बढ़ाना,ग्राम पटेलों को ₹7000,बढ़ाई, राजमिस्त्री, भूमिहीनों इन सभी को ₹7000 देने का काम भूपेश बघेल की सरकार ने किया है। मैंने पिछले 20 वर्षों से क्षेत्र की जनता के लिए हर संभव कार्य किया है अगर आप सब को अच्छा लगता है तो आगे भी आप सब का आशीर्वाद मैं पाना चाहता हूं।चिरँगा क्षेत्र के लोगों को मैं यह बताना चाहता हूं कि मेरे पास पैसे नहीं है,तो मैं फैक्ट्री में पैसे कहां से लगाउंगा। आप सब के आशीर्वाद से मेरे बाल बच्चे सब सेटल हो गए हैं, मुझे आप सब की सेवा करनी है मुख्यमंत्री महोदय ने कहा है अगर क्षेत्र की जनता एलुमिनियम फैक्ट्री नहीं चाहती , तो एलुमिनियम फैक्ट्री नहीं लगेगी। कुछ लोग यह भ्रम फैला रहे हैं एलुमिनियम फैक्ट्री में मेरा पैसा लगा है यह पूर्णता गलत है और भ्रामक है।

Advertisement

कैबिनेट मंत्री अमरजीत भगत ने बतौली में सड़क चौड़ीकरण कार्य का किया भूमिपूजन…..विभिन्न कार्यक्रमों में हुए शामिल

विकासखंड बतौली में भटको-करदना सड़क, चौड़ीकरण और निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया। इस अवसर पर स्थानीय कलाकारों ने मंत्री श्री भगत का पारंपरिक ढंग से स्वागत किया।

इसके पश्चात मंत्री श्री भगत बतौली में आयोजित किसान संगठन, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता एवं सहायिका, पटेल, कोटवार संघ, मितानिन और शिक्षित युवाओँ के एक भव्य सम्मेलन में शामिल हुए। जहाँ उपरोक्त कर्मियों ने मानदेय बढ़ाए जाने और युवाओं ने बेरोज़गारी भत्ता योजना के लिए छत्तीसगढ़ सरकार के प्रति आभार व्यक्त किया।

मंत्री श्री भगत ने कहा कि : छत्तीसगढ़ सरकार ने गांव-गांव में विभिन्न निर्माण व उन्नय कार्यों द्वारा प्रदेश के उन्नति का मार्ग प्रशस्त किया है। भटको से करदना मार्ग का चौड़ीकरण होने से यहाँ के विकास को नया आयाम मिलेगा। आवागमन सुगम होगा।

पिछले चार वर्षों में अभूतपूर्व निर्णय लिये गए जिसके बारे में इसके पहले 15 वर्षों के शासनकाल में नहीं सोचा गया। बतौलीवासियों को संबोधित करते हुए विश्वास दिलाया कि प्रदेश के मुखिया, उनके क्षेत्र के विधायक, कांग्रेस सरकार सदैव किसानों, ग्रामीणों, आदिवासी, युवाओं के लिए समर्पित रही है, आगे भी समर्पित रहेगी।

सभा को इरफान सिद्धकी,बदरुद्दीन एराकी,अटल यादव, तिलक बेहरा, सुरेश चंद्र गुप्ता, संदीप गुप्ता,प्रदीप गुप्ता पालु के साथ अन्य पदाधिकारियों ने संबोधित किया

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button