छत्तीसगढ़बिलासपुर

पुराना बस स्टैंड क्षेत्र के पान ठेले में आग लगाने का एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरा पुलिस की पकड़ से बाहर

(शशि कोन्हेर) : बिलासपुर : 25 दिसंबर की रात को बस स्टैंड के पास आशीष कछवाहा पिता गणेश कछवाहा के पान ठेले में आग लगाने वाले दो आरोपियों में से एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ चुका है। पुलिस ने उसे न्यायालय में पेश भी कर दिया है। दूसरे आरोपी के बारे में अभी तक कोई अधिकृत जानकारी नहीं दी गई है।

Advertisement

उल्लेखनीय है कि आशीष कुशवाहा पिता गणेश कछवाहा इसके पान ठेले में दो लड़के 25 दिसंबर की रात को पहुंचे और उन्होंने उधार में सामान मांगा। पान ठेले वाले के द्वारा मना किए जाने पर दोनों ने उससे वाद विवाद किया और झगड़ा झंझट के बाद चले गए। पान ठेले का संचालक दोनों ही लड़कों को पहचानता था। पुलिस को जानकारी मिली कि इन दोनों ही लड़कों के द्वारा रात को आशीष कछवाहा के पान ठेले में आग लगा दी गई।

Advertisement

इसकी सूचना पर तार बाहर पेट्रोलिंग ने फायर ब्रिगेड को बुलवाया और आग पर काबू पाया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्रीमती पारुल माथुर ने इस वारदात को गंभीरता से लेते हुए आरोपी की तत्काल गिरफ्तारी के निर्देश दिए।

Advertisement

इस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री राजेंद्र जायसवाल और नगर पुलिस अधीक्षक श्री संदीप कुमार पटेल के मार्गदर्शन में आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है। इस कार्यवाही में ACCU प्रभारी निरीक्षक हरविंदर सिंह शहर थाना प्रभारी मनोज नायक उपनिरीक्षक मिलन की प्रधान आरक्षक पुहुप, आरक्षक संदीप शर्मा सज्जू अली मनीष सिंह और बोधुराम का विशेष योगदान रहा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button